Home / Entertainment / अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने पहनी यह फटी हुई जीन्स और थिरकी कमर प्लेन मे ,अपने नए गाने पो पो पो पर, जीता दर्शको का दिल

अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने पहनी यह फटी हुई जीन्स और थिरकी कमर प्लेन मे ,अपने नए गाने पो पो पो पर, जीता दर्शको का दिल

मुंबई,उर्वशी वर्तमान में अपनी उपस्थिति और भारत को हर स्तर पर गौरवान्वित करने के कारण शहर की चर्चा है। वह सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली एशियाई अभिनेत्री हैं। वह विश्व स्तर पर सबसे पसंदीदा हस्तियों में से एक है। अभिनेत्री, जो हमेशा अपने हॉट, शानदार लुक से रेड कार्पेट पर छा जाती है, उन्होंने एक बार फिर अपने दिलकश अंदाज़ से हमारे दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं।  अभिनेत्री को मुंबई हवाई अड्डे पर अपनी पहली तमिल बहुभाषी फिल्म “द लेजेंड” के प्रचार के लिए जाते हुए देखा गया था ।

हाल ही में, उर्वशी को मुंबई एयरपोर्ट पर सिल्वर शिमरी नेकलाइन और बॉर्डर के साथ वाले पिंक टॉप पहने हुए देखा गया था, जिसे ब्लू बैगी रिप्ड डेनिम जींस के साथ पेयर किया था, जो उनके टोन्ड और सेंसुअस लेग्स को फ्लॉन्ट कर रह थ। अपने लुक में ग्लैम जोड़ने, उर्वशी ने इसे भूरे रंग के सनग्लासेस के साथ जोड़ा और अपने लंबे बालों को खुला छोड़ दिया। लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने बेहद ही सटल मेकअप लुक और न्यूड लिप टिंट के साथ कम्पलीट किया। और उसने गुलाबी ब्रोच हील्स के साथ पूरे लुक को कम्पलीट किया । निश्चित रूप से, अभिनेत्री ने सबका ध्यान अपने तरफ खींच लिया।
इतना ही नहीं, अभिनेत्री  जब अपने लक्सरीयस बिज़नेस क्लास से ट्रेवल कर रही थी, उन्होंने ने अपने गाने पो पो पो  के हुक स्टेप पर डांस करते हुए एक वीडियो भी बनाया जहा उनके मूव्स देख प्रशंशक उनके दीवाने हो गए। और यह वीडियो इंटरनेट पर धूम मचा रहा है क्योंकि उनकी कामुक हरकतें हमें गाने से जोड़े रखती हैं।

गाना रिलीज होते ही उर्वशी के प्रशंसकों ने उनपर तारीफ और प्यार की बरसात की। इस अद्भुत जोड़ी और उनके पावर पैक प्रदर्शन को देखकर प्रशंसक उनके दीवाने हो गए। उनके शानदार डांस मूव्स और ग्रेसफुल कर्व्स दर्शकों का दिल जीत रहे हैं, और गाने में उर्वशी के ऊर्जावान प्रदर्शन को देखकर प्रशंसक चकित रह गए।

हम अभिनेत्री की 200 करोड़ रुपये का भारी बजट बहुभाषी फिल्म में स्क्रीन पर देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते  उर्वशी फिल्म में एक माइक्रोबायोलॉजिस्ट और एक आईआईटीयन की भूमिका निभाने जा रही हैं, और फिल्म इस बारे में एक संदेश भी देगी शिक्षा प्रणाली।

काम के मोर्चे पर, उर्वशी को हाल ही में स्माइल ट्रेन फाउंडेशन के लिए पहली वैश्विक ब्रांड एंबेसडर के रूप में नियुक्त किया गया था। अभिनेत्री अपने प्रशंसकों को गौरवान्वित करने और अपने दैनिक जीवन की गतिविधियों और वैश्विक उपलब्धियों से जोड़े रखने के लिए सुनिश्चित कर रही है।

Share this news

About desk

Check Also

आखिरकार 61 घंटे बाद शुरू हुआ सोनू सूद का व्हाट्सअप

मुंबई ,बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता सोनू सूद एक्टिंग के अलावा अपनी निजी जिंदगी को लेकर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *