Home / Entertainment / जानिये अभिनेत्री ज्योति सक्सेना ने प्रियंका चोपड़ा और इरफ़ान खान से क्या सीखा

जानिये अभिनेत्री ज्योति सक्सेना ने प्रियंका चोपड़ा और इरफ़ान खान से क्या सीखा

मुंबई. हल ही में पुरे देश ने गुरु पूर्णिमा मनाया और यह दिन हर एक शिक्षक के लिए बहुत ही ज़्यादा महत्वपूर्ण होता है क्युकी शिक्षक जो भी अपनी ज़िन्दगी में होता है वे उनकी प्रेरणा से ही होता है, बिना किसी के सिखाये पर उनके अच्छे कामो और कर्मो को खुद में अपनाने से भी वे हमारे गुरु कहलाते है क्युकी हम उनकी सफलता और उनकी मेहनत को देखकर उनसे प्रेप्रित होते है अभिनेत्री ज्योति सक्सेना जिनकी वजसे से अपनी ज़िन्दगी में बहुत ही ज़्यादा प्रेरित हुई है उनके बारे में अभिनेत्री अपना विचार व्यक्त करती है
अभिनेत्री, जो अपने सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय है,अपने सोशल मीडिया पर, अभिनेत्री ने उनके लिए गहरा प्यार और सम्मान दिखाने के लिए बेहद प्रतिभाशाली इरफान खान और अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के साथ एक बहुत ही खूबसूरत तस्वीर साझा की।
तस्वीर के बारे में लिखते हुए, अभिनेत्री ने कहा, “ये दोनों मेरे उद्योग में शामिल होने के मुख्य कारण हैं। उनकी कड़ी मेहनत और उनकी यात्रा ने मुझे वास्तव में मुझे बॉलीवुड में कदम रखने के लिए प्रेरित किया है। साथ में सफर में बहुत सारे उतार-चढ़ाव होंगे, लेकिन शायद सबसे मूल्यवान संदेश जो मैंने उनसे अपनाया है की कभी भी हार नहीं मानना।”
ज्योति ने और  कहते हुए कहा की, “मैं वास्तव में प्रियंका द्वारा एक मजबूत, समर्पित और स्वतंत्र महिला बनने के लिए प्रेरित हुई थी। मैंने उनसे उन शिक्षाओं को लिया कि कैसे अपने और अपने प्रियजनों के लिए खड़े होना। आपको सीखना होगा कि कैसे सख्त होना है। और इरफान खान की बात करें तो उन्होंने हर किसी के दिल में इस विशेष स्थान बनाया है। मैंने उनसे जो सीखा है, वह यह है कि कैसे जमीन पर टिके रहना है, और हमेशा अपनी सफलता और कामयाबी को अपने सर पर नहीं आने देना चाहिए और कैसे हमेशा एक उदेश्य रखना की हमे और चीज़े सीखनी है और एकदम ही सच्चे और नेक इरादों से सीखना भी है और उन्हें सच्चे तरीके से साझा करते हुए प्रेप्रित करना है.
हमारे शिक्षक और गुरु वास्तव में हमारे जीवन को आकार देने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। और वाकई में उन्होंने अभिनेत्री ज्योति सक्सेना को एक बहुत ही प्यारु सिख सिखाई है जिससे अभिनेत्री अपने रोज़ की ज़िन्दगी में अपनाने की कोशिश करती है|

Share this news

About desk

Check Also

एक इवेंट में पैपराजी की हरकत देख भड़के रणबीर कपूर, वीडियो वायरल

मुंबई ,अभिनेता रणबीर कपूर इस समय नितेश तिवारी निर्देशित फिल्म ‘रामायण’ के कारण सुर्खियों में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *