Home / Entertainment / उर्वशी रौतेला ने किया भरतनाट्यम, उमंग- 2022 अवार्ड्स में भूल भुलैया-2 के मेरे डोलना गाने पर सादगी से जीता फैंस का दिल

उर्वशी रौतेला ने किया भरतनाट्यम, उमंग- 2022 अवार्ड्स में भूल भुलैया-2 के मेरे डोलना गाने पर सादगी से जीता फैंस का दिल

मुंबई,उर्वशी रौतेला, जो बॉलीवुड की सबसे कम उम्र की सुपरस्टार हैं, भारत को हर संभव तरीके से गौरवान्वित कर रही हैं। उर्वशी अपनी उपस्थिति और प्रत्येक स्तर पर भारत को गौरवान्वित करने के कारण टिनसेल टाउन की चर्चा मे है। इंस्टाग्राम पर 53 मिलियन फॉलोअर्स के साथ, वह सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली एशियाई अभिनेत्री हैं। उमंग अवार्ड्स 2022 में अभिनेत्री ने बड़े पैमाने पर दर्शकों के सामने परफॉर्म किया।

उर्वशी रौतेला एक प्रशिक्षित कथक और भरतनाट्यम नृत्यांगना हैं। अभिनेत्री अपने अभिनय के लिए जितनी लोकप्रिय हैं; वह अपने नृत्य के लिए भी उतनी ही मशहूर हैं। यह साल बहुत खास है क्योंकि हमारी प्रतिभाशाली अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने अपने लुभावने भरतनाट्यम प्रदर्शन से मंच पर आग लगा दी है। उनके प्रदर्शन ने देवी, माँ दुर्गा और लक्ष्मी को दर्शाया।

उमंग मुंबई पुलिस का सम्मान करने और उनकी सराहना करने के बारे में है। अपने प्रदर्शन से अभिनेत्री की कुछ झलकियाँ इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं, अभिनेत्री ने अपने बैकस्टेज रिहर्सल क्लिप को अपने सोशल मीडिया पर भी साझा किया है जहाँ वह हमारी आँखों को लुभावनी लग रही है | उर्वशी ने एक हरे रंग की साड़ी और उसके साथ एक प्लीटेड स्टिचेड क्लॉथ चुना। इस पोशाक की खूबी यह थी कि यह नृत्य शैली की संस्कृति और परंपरा का प्रतिनिधित्व करती थी। एक्सेसरीज़ और मेकअप के लिए, उसने ‘टेम्पल ज्वैलर’ चुनी, जैसे कि चूड़ियाँ, झुमके, हार और रिस्टलेट्स। बन और उसके बालों की चोटी को फूलों से सजाया गया था। थलीसामन’, जिसे ‘हेडपीस’ कहा जाता है, ‘चंद्रसूर्यम’ जो सिर के दोनों ओर होते थे जिसे वैंकीज़ कहते है, उससे उनके पहनावे को एक पारम्परिक लुक आए गया | अभिनेत्री के मेकअप की बात करें तो, वह एक पारंपरिक भरतनाट्यम मेकअप लुक जैसा ही था| भारी आईलाइनर और काजल जो आईब्रो से बाहर की ओर फैली हुई थी, साथ ही परफेक्ट ब्लश और लिपस्टिक का कॉम्बिनेशन। उस पहनावे को  पारम्परिकता देने के लिए, उसने हाट और पैरो की उंगलियों को आलता से रंगया था |

उर्वशी ने भूल भुलैया 2 के मेरे ढोलना गाने पर अपने नृत्य से कई दर्शकों का दिल चुरा लिया और हम उन्हें देखते ही रह गए क्योंकि उन्होंने इतनी सहजता के साथ परफॉर्म किया। बिना किसी संदेह के, हम कह सकते हैं कि वह उन अभिनेत्रियों में से एक है जो प्रतिभा का एक पूरा पिटारा है, चाहे वह फैशन में हो, उत्कृष्ट ड्रेसिंग सेंस हो, या अपने कामुक या सुंदर प्रदर्शन से मंच पर आग लगाना हो।
काम के मोर्चे पर, उर्वशी को हाल ही में स्माइल ट्रेन फाउंडेशन के लिए पहली वैश्विक ब्रांड एंबेसडर के रूप में नियुक्त किया गया था और इससे कुछ समय पहले उर्वशी को अपनी अखिल भारतीय फिल्म, द लीजेंड के ट्रेलर लॉन्च में 50,000 लोगों के सामने प्रदर्शन करते देखा गया था। अभिनेत्री अपने प्रशंसकों को गौरवान्वित करने और अपने दैनिक जीवन की गतिविधियों और वैश्विक उपलब्धियों से जोड़े रखने के लिए सुनिश्चित कर रही है।

Share this news

About desk

Check Also

एक इवेंट में पैपराजी की हरकत देख भड़के रणबीर कपूर, वीडियो वायरल

मुंबई ,अभिनेता रणबीर कपूर इस समय नितेश तिवारी निर्देशित फिल्म ‘रामायण’ के कारण सुर्खियों में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *