Home / Entertainment / वरिना हुसैन ने अपनी प्यारी और हॉट अदाओ से किया लोगो के दिलो को मदहोश, प्रशंसकों  ने कहा “यू आर द गॉडेस ब्यूटी

वरिना हुसैन ने अपनी प्यारी और हॉट अदाओ से किया लोगो के दिलो को मदहोश, प्रशंसकों  ने कहा “यू आर द गॉडेस ब्यूटी

मुंबई. बॉलीवुड अभिनेत्रियों पर जिम्मेदारी का बोझ भारी होता है। हम केवल उनके द्वारा चुने गए पात्रों की बात नहीं कर रहे हैं; हम यह भी संकेत दे रहे हैं कि वे कितनी बार हमारे लिए  फैशन आइकन भी बन जाते है। बी-टाउन की सुंदरियों को बड़ी संख्याओं मे प्रशंसक पसंद करते है, और उनके द्वारा अपनाए जाने वाले हर नए स्टाइल को उनके प्रशंशक तुरंत अपना लेते हैं। हाल ही मे हमने एक नया ट्रेंड है जहा सारी अभिनेत्रियां लाल रंग की पोशाख कैर्री करते नजर आई| वरीना हुसैन, जो टिनसेल टाउन की एक प्रतिभाशाली अभिनेत्री हैं, उन्होंने अपनी इन शानदार तस्वीरों से शहर को लाल रंग में रंगीन कर दिया हैं।

वरीना ने सोशल मीडिया पर रेड ऑउटफिट पहने अपनी कई तस्वीरें पोस्ट कीं, जो हॉटनेस और बोल्डनेस का प्रतीक हैं। वरीना ने एक छोटी, लाल रंग की बॉडीकॉन ड्रेस पहनी थी, जिसमें एक प्यारी सी नेकलाइन और एक गोल्डन चेन स्ट्रैप था। हालांकि ऑउटफिट काफी सिंपल सा था,पर जिस तरह से इसने वरीना के टोंड फिगर को दर्शाया,उसने प्रशंसकों के दिलों में धमाकेदार सुंदरता की छाप छोड़ी है। मेकअप की बात करे तोह, वरीना ने सिंपल सटल मेकअप लुक किया था, जहा अभिनेत्री ने ग्लैम आने थोड़ा ब्लश और लाइट पिंक कलर की लिपस्टिक लगाई थी, और उन लम्बे लैशेस को मस्कारा लगया जोह उन प्यारी आंखों में ग्लैमर दरशाता है।अभिनेत्री ने अपने लम्बे घने बालों को खुला छोड़ा था। उसने ड्रेस को उन ट्रांसलूसेंट सॉलिड ट्रफल स्ट्रिप्ड रेड हील्स के साथ पेयर किया। वरीना ने अपने पहनावे को कुछ साधारण अंगूठियों और उन पेस्टल रंग के  लंबे नाखूनों के साथ पूरा किया जिसने अभिनेत्री के ऑउटफिट को और चमक आई |

प्रशंसक कमेंट सेक्शन में गए और आग (🔥) और दिल (❤️) के इमोटिकॉन्स के साथ अपना प्यार बया कर रहे है, जिस पर कुछ लोगो ने लिखा, “अक्ख लड़ जावे” और दुसरो ने लिखा “यू अरे द  गॉडेस ब्यूटी”
काम के मोर्चे पर, वरीना हुसैन के पास कई रोमांचक पहल हैं जो विकसित हो रही हैं, जिसमें वेब सीरीज और फिल्में शामिल हैं। परन्तु, अभी तक उनके टीम की ओर से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

Share this news

About desk

Check Also

एक इवेंट में पैपराजी की हरकत देख भड़के रणबीर कपूर, वीडियो वायरल

मुंबई ,अभिनेता रणबीर कपूर इस समय नितेश तिवारी निर्देशित फिल्म ‘रामायण’ के कारण सुर्खियों में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *