Home / BUSINESS / टाइल्स की हर जरूरतों को पूरा करेगा त्रिसुलिया में खुला सोमानी सिरामिक का मेगा स्टोर

टाइल्स की हर जरूरतों को पूरा करेगा त्रिसुलिया में खुला सोमानी सिरामिक का मेगा स्टोर

  • उच्च गुणवत्ता वाले घरेलू सजावट समाधानों की बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए कटिबद्ध है सत्यम कंस्ट्रक्शन – कमल सिकरिया

कटक। त्रिसुलिया पाटपुरा स्थित सत्यम कन्सट्रक्शन के साथ सोमानी सिरामिक ने सोमानी ग्राण्ड स्टोर खोला है। इसका उद्घाटन कर दिया गया है तथा यह सिरामिक की हर जरूरतों को पूरा करने के लिए तैयार है। यहां से आपको खाली हाथ लौटना नहीं पड़ेगा, क्योंकि यहां पर हर प्रकार की वेराइटी उपलब्ध है। सोमानी  सिरेमिक का टाइल्स के क्षेत्र में वैश्विक  पहचान है।

बताया जाता है कि सत्यम कन्सट्रक्शन का यह शोरूम 5600 वर्ग फीट और 15000 वर्ग फीट का यार्ड क्षेत्र में बनाया गया है। जो विभिन्न श्रेणियों में प्रीमियम दीवार और फर्श टाइल्स, ग्रेनाइट, संगमरमर की एक विशेष श्रृंखला पेश करती है। सोमानी सिरेमिक लगभग 80 से अधिक देशों में सालाना 75 मिलियन वर्ग मीटर टाइल्स निर्यात करता है। सोमानी सिरेमिक के पूरे भारत में 500 से अधिक विशिष्ट आउटलेट और 15,000 डीलर और उप-डीलर हैं।  कटक में खुला यह नया आउटलेट सोमानी के प्रीमियम संग्रह का एक विशिष्ट वर्गीकरण प्रदर्शित करता है।  इसके अलावा, स्टोर सोमानी के शीर्ष स्तरीय सेनेटरी वेयर और विभिन्न फिटिंग का एक व्यापक संग्रह प्रदर्शित करता है।  इस उद्घाटन कार्यक्रम में अतिथि कटक बाराबाटी विधायक इंजीनियर मोहम्मद मोकिम, सोमानी सेरामिक्स लिमिटेड के वरिष्ठ उपाध्यक्ष सुजीत कुमार मोहंती, पुरी के धर्म गुरु के साथ साथ समाज के कई गण्यवान व्यक्ति उपस्थित थे।

इस मौके पर सत्यम कंस्ट्रक्शन के कमल कुमार सिकरिया, केशव सिकरिया, कुमार मंगलम सिकरिया, ओम प्रकाश सिकरिया, उमेश सिकरिया ने उपस्थित लोगों के प्रति आभार जताया।  सत्यम कंस्ट्रक्शन हमेशा से  उच्च गुणवत्ता वाले घरेलू सजावट समाधानों की बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए कटिबद्ध है। यह डिजाइन और नवाचार की  यात्रा में एक और विश्वसनीय कदम है।

सत्यम कंस्ट्रक्शन के मुख्य कमल सिकारिया ने कहा कि  हमारे व्यापक अन्वेषण और अनुभव के लिए कटक वासियों को आमंत्रित करता हूं। जैसा कि आप सब जानते हैं कि  सोमानी सेरामिक्स लिमिटेड (एससीएल) दुनिया में सिरेमिक उद्योग में अग्रणी है। कंपनी सिरेमिक वॉल के व्यापक उत्पाद  के साथ साथ सजावट समाधान के मामले में एक पूर्ण समाधान प्रदान करती है। साथ ही फ्लोर टाइल्स, पॉलिस्ड विट्रिफाइड टाइल्स, ग्लेज्ड विट्रीफाइड टाइल्स, सेनेटरी वेयर आदि के प्रमुख निर्माता हैं। इस उद्घाटन के अवसर पर ग़ज़ल संध्या का भी आयोजन किया गया था, जिसका लुप्त उद्घाटन में पधारे लोगों ने उठाया।

इस अवसर पर कटक के समाजसेवी विजय खंडेलवाल, नथमल चनानी, मोहनलाल सिंघी, हजारीमल मुधरा, राधेश्याम मोदी, रमन बगड़िया, सुरेश भरालेवाला, हेमंत अग्रवाल, दिनेश जोशी, सत्यनारायण भरालेवाला, गोपाल बंसल, हनुमान सिंघी, शैलेश कुमार वर्मा, राजनाथ चतुर्वेदी, किशन सिंह, अनिल वर्मा सहित कई समाजसेवी एवं गण्यमन व्यक्ति उपस्थित थे।

Share this news

About admin

Check Also

गेल का चौथी तिमाही में मुनाफा 261 फीसदी बढ़कर 2,176.97 करोड़ रुपये

नई दिल्ली, सार्वजनिक क्षेत्र की गैस कंपनी गेल (इंडिया) लिमिटेड ने वित्त वर्ष 2023-24 की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *