Home / Odisha / ओडिशा में और 17 लोगों की कोरोना से मौत, कुल मौतों की संख्या 991 हुई

ओडिशा में और 17 लोगों की कोरोना से मौत, कुल मौतों की संख्या 991 हुई

भुवनेश्वर. गत 24 घंटों में राज्य में और 17 कोरोना संक्रमितों की मौत हो गई है. इसके साथ ही राज्य में कोरोना के कारण मरने वालों की संख्या बढ़कर 991 हो गई है. राज्य के स्वास्थ्य व परिवार कल्याण विभाग द्वारा यह जानकारी दी गई है. विभाग द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, मृतकों में खुर्दा जिले में 4, बालेश्वर जिले में 3, मयूरभंज व पुरी जिले में 2-2 लोग शामिल हैं. इसी तरह बरगढ़, कलाहांडी, कंधमाल, मालकानगिरि, नयागढ़ व संबलपुर जिले में 1-1 मरीज शामिल हैं.
विभाग द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार बालेश्वर जिले में एक 55 साल के पुरुष कोरोना संक्रमित की मौत हो गई है. वह मधुमेह से पीड़ित था. बालेश्वर जिले में एक 72 साल की कोरोना संक्रमित महिला की मौत हो गई है. बालेश्वर जिले में एक 70 साल के पुरुष कोरोना संक्रमित की मौत हो गई है. वह मधुमेह से पीड़ित था. बरगढ़ जिले में एक 53 साल के एक कोरोना संक्रमित पुरष की मौत हो गई है. भुवनेश्वर के एक 75 साल की महिला कोरोना संक्रमित की मौत हो गई है. भुवनेश्वर के 72 साल के कोरोना संक्रमित पुरुष की मौत हो गई है. कलाहांडी जिले में 70 साल के पुरुष कोरोना संक्रमित की मौत हो गई है. वह मधुमेह से पीड़ित था. कंधमाल जिले में एक 51 साल के कोरोना संक्रमित पुरुष की मौत हो गई है. वह मधुमेह से पीड़ित था. खुर्दा जिले में 64 साल की महिला कोरोना संक्रमित की मौत हो गई है. खुर्दा जिले में एक 50 साल के पुरुष कोरोना संक्रमित की मौंत हो गई है.

मालकानगिरि जिले में एक 40 साल के पुरुष कोरोना संक्रमित की मौत हो गई है. मयूरभंज जिले में एक 53 साल के कोरोना संक्रमित पुरुष की मौत हो गई है. मयूरभंज जिले में 56 साल के पुरुष कोरोना संक्रमित की मौत हो गई है. नयागढ़ जिले की एक 60 साल के पुरुष कोरोना संक्रमित की मौत हो गई है. पुरी जिले में एक 90 साल के कोरोना संक्रमित पुरुष की मौत हो गई है. पुरी जिले में एक 80 साल की कोरोना संक्रमित महिला की मौत हो गई है. वह उच्च रक्तचाप की बीमारी से पीड़ित थी. सोनपुर जिले में 67 साल के पुरुष कोरोना संक्रमित की मौत हो गई है. वह उच्च रक्तचाप से पीड़ित था.

Share this news

About desk

Check Also

Baleshwar पांच पास ने नौकरी के नाम पर दो करोड़ ठगा, गिरफ्तार

पांच पास ने नौकरी के नाम पर दो करोड़ ठगा, गिरफ्तार

बालेश्वर। बैंकों और अन्य संगठनों में नौकरी दिलाने का झूठा वादा करके कई युवाओं से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *