Home / Entertainment / उर्वशी बोलीं, “मेरा दिल किसने चुराया, यह बताने के लिए किसी तीसरे की जरूरत नहीं” वह रायन गोसलिंग हैं! अभी पढ़ें

उर्वशी बोलीं, “मेरा दिल किसने चुराया, यह बताने के लिए किसी तीसरे की जरूरत नहीं” वह रायन गोसलिंग हैं! अभी पढ़ें

मुंबई,सबसे कम उम्र की बॉलीवुड सेलिब्रिटी और सबसे ज्यादा पेड एक्ट्रेस, उर्वशी रौतेला, वैश्विक स्तर पर पहचान हासिल कर रही हैं। अपनी संकल्प के कारण, अभिनेत्री हर दिन अधिक से अधिक प्रसिद्धि हासिल कर रही  है। अपनी आकर्षक सुंदरता और व्यक्तित्व के कारण, उर्वशी अक्सर शो चुरा लेती हैं। अभिनेत्री ने अपने लगातार प्रयासों और न केवल भारत में बल्कि विश्व स्तर पर प्रदर्शन करने की प्रतिबद्धता के कारण जनता का दिल जीत लिया है।

नेटफ्लिक्स अपने क्रॉसओवर से इंटरनेट पर टट्रेंड कर रहा है। हालही में एक वीडियो है जिसमें उर्वशी रौतेला और रयान गोसलिंग दोनों एक साथ हैं। उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम पर उसी की एक तस्वीर साझा की, लेकिन यह उनका कैप्शन था जिसने पोस्ट के साथ सभी का ध्यान खींचा। उन्होंने लिखा, “#RyanGosling @netflix Don’t need a third umpire to tell you who stole my Stay tuned. It’s going to be great, man! #NetflixPlayback2022 ”.(“मेरा दिल किसने चुराया, यह बताने के लिए किसी तीसरे की जरूरत नहीं”)

इतना ही नहीं बल्कि नेटफ्लिक्स द्वारा वीडियो भी साझा किया गया है, जिसमें उर्वशी आर.पी को हटाकर आर.जी (रयान गोस्लिंग) के साथ बदल  है दिया क्योंकि वह हॉलीवुड स्टार को बताती है कि वे एक दूसरे के लिए बने हैं। अभी वीडियो देखें।

काम के मोर्चे पर, उर्वशी ने एक्शन कॉमेडी “वॉल्टेयर वीरैय्या” में दक्षिण भारतीय आइकन चिरंजीवी के साथ सह-कलाकार होने के लिए पुष्पा 2 निर्माता के साथ एक समझौते पर हस्ताक्षर किए हैं। वह अभिनेता राम पोथिनेनी के साथ फिल्म में नजर आएंगी। उर्वशी “इंस्पेक्टर अविनाश” में रणदीप हुड्डा की सह-कलाकार की भूमिका निभाएंगी। वह मिशेल मोरोन के साथ एक बड़ी हॉलीवुड शुरुआत भी कर रही हैं, जो 365 दिनों में अभिनय करती है। टोमाज़ मैंडेस, बारबरा बिआलोवास और नेटफ्लिक्स फिल्म का निर्माण करेंगे। हिट फिल्म “थिरुत्तु पायले 2” के हिंदी रूपांतरण के अलावा, अभिनेत्री विलियम शेक्सपियर की द्विभाषी थ्रिलर “ब्लैक रोज़” में भी अभिनय करेंगी, जो द मर्चेंट ऑफ़ वेनिस पर आधारित है। अपने आगामी ग्लोबल म्यूजिक सिंगल में, उर्वशी जेसन डेरुलो के साथ भी सहयोग करेंगी!

Share this news

About desk

Check Also

इन चार घरेलू नुस्खों से नाक पर जमे कील-मुहासों का होगा सफाया, ब्लैकहेड्स की भी हो जाएगी छुट्टी

नाक पर जमा कील-मुंहासों को हटाने में कुछ चीजें आपकी आसानी से मदद कर सकते …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *