Home / Entertainment / दिलजीत दोसांझ की तारीफ कर इमोशनल हुई नीरू बाजवा, कहा- तुम हमारे रॉकस्टार हो

दिलजीत दोसांझ की तारीफ कर इमोशनल हुई नीरू बाजवा, कहा- तुम हमारे रॉकस्टार हो

मुंबई, 11 जून (आईएएनएस)। एक्टर और सिंगर दिलजीत दोसांझ और नीरू बाजवा की जोड़ी एक बार फिर पर्दे पर धमाल मचाने को तैयार है। दोनों अपकमिंग फिल्म ‘जट्ट एंड जूलियट’ में एक साथ नजर आने वाले हैं। फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान दिलजीत की तारीफ करते हुए एक्ट्रेस इमोशनल हो गईं।

दरअसल, ‘जट्ट एंड जूलियट 3’ का ट्रेलर मुंबई में एक इवेंट के दौरान जारी किया गया। इस दौरान नीरू, दिलजीत और अन्य कलाकार मौजूद थे।

लुक की बात करें तो नीरू ने सैटिन बार्बी पिंक क्रॉप टॉप, मैचिंग ट्राउजर और ब्लेजर पहना हुआ था, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

ग्लोबल स्टेज पर दिलजीत द्वारा प्रतिनिधित्व करने पर नीरू ने कहा, “यह एक अद्भुत एहसास है। हर दूसरे पंजाबी की तरह, मैं भी इसको (दिलजीत) बहुत पसंद करती हूं और मुझे इस पर बहुत गर्व है।”

इवेंट में नीरू बाजवा ने दिलजीत के हाल ही में हुए शो ‘दिल-लुमिनाटी नॉर्थ अमेरिका टूर’ का जिक्र करते हुए कहा, “इस मुकाम पर दिलजीत के साथ काम करना और यह देखना कि उन्होंने क्या किया है, और वह हम सभी के लिए क्या कर रहे हैं… दुनिया में उन्होंने हमें किस मुकाम तक ​​पहुंचाया है.. उन्होंने हर पीढ़ी के लिए क्या किया है, जिन बच्चों ने नस्लवाद का सामना किया है… मैं उनके शो में गयी थी, और वहां मैंने जो महसूस किया, मैं आपको बता नहीं सकती कि वह कैसा एहसास था।”

नीरू ने कहा, “दिलजीत को आगे बढ़ता देख मैं इमोशनल हो जाती हूं। तुम हमारे रॉकस्टार हो।”

फिल्म में दिलजीत फतेह और नीरू पूजा की भूमिका में हैं। इसमें जैस्मीन बाजवा, राणा रणबीर, बीएन शर्मा, नासिर चिन्योती, अकरम उदास, हरदीप गिल, मोहिनी तूर और सुख पिंडियाला भी हैं।

इस फिल्म की स्क्रिप्ट और निर्देशन जगदीप सिद्धू का है। वहीं इस फिल्म का निर्माण बलविंदर सिंह, दिनेश औलक, गुनबीर सिंह सिद्धू, मनमोर्द सिंह सिद्धू और दिलजीत दोसांझ ने किया है।

ट्रेलर में दिलजीत और नीरू के बीच का रोमांस और तकरार साफ देखने को मिलता है। बता दें कि इस सीरीज की पहली फिल्म 2012 में आई थी और दूसरी फिल्म 2013 में रिलीज हुई थी। करीब 10 साल बाद अब इसकी तीसरी फिल्म नए अंदाज में रिलीज होने वाली है।

‘जट्ट एंड जूलियट’ 28 जून को रिलीज होगी।

–आईएएनएस

पीके/एसकेपी

Share this news

About @click197 - B TELEGRAM BAM 423 751 RUB TINKOFF

Check Also

‘गोधरा’ का दिल दहला देने वाला ट्रेलर रिलीज, 12 जुलाई को सिनेमाघरों में आएगी फिल्म

मुंबई ,गोधरा में 2002 में हुए दंगों पर आधारित फिल्म ‘गोधरा’ का ट्रेलर रिलीज हो …