Home / Uncategorized / गंजाम में विषाक्त भोजन से एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत

गंजाम में विषाक्त भोजन से एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत

  • मृतकों में मां और दो बेटे शामिल, पति की हालत स्थिर, सास गंभीर

ब्रह्मपुर। ओडिशा के गंजाम जिले के शेरगढ़ थाना अंतर्गत श्रीरामनगर गांव में विषाक्त भोजन के कारण सोमवार सुबह एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो गई, जबकि दो अन्य गंभीर हैं। मृतकों में शेरगढ़ के महात्मा गांधी हाईस्कूल की शिक्षिका सावित्री साहू और उनके दो बेटे शिवेश और प्रीतेश शामिल हैं। उनके पति प्रशांत की हालत स्थिर है, वहीं उनकी सास उर्मिला डाकुआ की हालत गंभीर बताई जा रही है। जानकारी के मुताबिक, सावित्री और उनका परिवार शेरगढ़ में किराए के मकान में रहता है।

कल रात उन्होंने एक साथ खाना खाया और सोने चले गए। कुछ घंटों के बाद परिवार के सभी सदस्यों को पेट में दर्द और पेचिश की शिकायत हुई। उन्हें तत्काल स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के भर्ती कराया गया, जहां दो बच्चों की मौत हो गई, जबकि डॉक्टरों ने सावित्री को मृत लाया घोषित कर दिया। प्रशांत डाकुआ का फिलहाल शेरगढ़ स्वास्थ्य केंद्र में इलाज चल रहा है, जबकि उनकी मां की हालत बिगड़ने पर उन्हें एमकेसीजी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया है।

हालांकि उनकी मौत के पीछे का सटीक कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है, लेकिन आशंका है कि इसका कारण फूड पॉइजनिंग हो सकता है। इस घटना की जानकारी पाते ही स्थानीय थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। शेरगढ़ अस्पताल के चिकित्सा अधिकारी ने कहा कि मृतकों की पोस्टमार्टम की रिपोर्ट मिलने के बाद ही मौत का सही कारण पता चलेगा।

Share this news

About admin

Check Also

Sachin Tendulkar to turn entrepreneur with new athleisure brand to compete with top brands, but at affordable pricing

Sachin Tendulkar, along with former Swiggy executives, is launching a sports athleisure brand. The venture …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *