Home / Sports / बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए न्यूजीलैंड की टीम घोषित, तीन अनकैप्ड खिलाड़ी शामिल

बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए न्यूजीलैंड की टीम घोषित, तीन अनकैप्ड खिलाड़ी शामिल

वेलिंगटन। न्यूजीलैंड ने बांग्लादेश के खिलाफ घरेलू वनडे सीरीज के लिए अपनी 13 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है। टीम में तीन अनकैप्ड खिलाड़ियों ऑलराउंडर जोश क्लार्कसन, तेज गेंदबाज विल ओ’रूर्के और लेग स्पिनर आदि अशोक को शामिल किया गया है।

टॉम लैथम टीम का नेतृत्व करेंगे क्योंकि नियमित वनडे कप्तान केन विलियमसन के साथ टिम साउदी, डेरिल मिशेल, मिशेल सेंटनर, ग्लेन फिलिप्स और डेवोन कॉनवे को घरेलू सत्र से पहले आराम दिया गया है।
13 सदस्यीय टीम में शामिल किए गए ऑकलैंड के 21 वर्षीय अशोक ने अगस्त में यूएई के खिलाफ अपना टी20 अंतरराष्ट्रीय डेब्यू किया था और वह दूसरे और तीसरे वनडे के लिए टीम का हिस्सा होंगे, जब लेग स्पिनर ईश सोढ़ी पहले गेम के बाद नियोजित ब्रेक लेंगे। अशोक के नाम 18 लिस्ट ए मैचों में 24 विकेट हैं।

26 वर्षीय क्लार्कसन ने 68 लिस्ट ए गेम खेले हैं, जिसमें उनका बल्ले से औसत 32.37 और स्ट्राइक रेट 99.48 रहा है। एक मध्यम गति के गेंदबाज के रूप में, उन्होंने 23 पारियों में 26.55 की औसत और 5.31 की इकॉनमी से 27 विकेट लिए हैं।
कैंटरबरी के 22 वर्षीय ओ’रूर्के ने 17 मैच खेले हैं और 23.25 की औसत और 5.01 की इकोनॉमी से 27 विकेट लिए हैं।

न्यूजीलैंड के चयनकर्ता सैम वेल्स ने कहा, “इस साल सर्दियों में क्रिकेट की मात्रा और तीव्रता का मतलब है कि हमें खिलाड़ियों के लिए कार्यभार के साथ संतुलन बनाने की जरूरत है, खासकर उन खिलाड़ियों के लिए जो कई प्रारूप खेलते हैं।”
टीम 14 दिसंबर को डुनेडिन में इकट्ठा होगी, जहां 17 दिसंबर को बांग्लादेश के खिलाफ पहला वनडे होगा। दूसरा वनडे 20 दिसंबर को नेल्सन में और तीसरा 23 दिसंबर को नेपियर में होगा।

न्यूजीलैंड टीम
टॉम लैथम (कप्तान), आदि अशोक (मैच 2 और 3), फिन एलन, टॉम ब्लंडेल, मार्क चैपमैन, जोश क्लार्कसन, जैकब डफी, काइल जैमीसन, एडम मिल्ने, हेनरी निकोल्स, विल ओ’रूर्के, रचिन रवींद्र, ईश सोढ़ी ( पहले मैच के लिए), विल यंग।
साभार -हिस

Share this news

About desk

Check Also

शुभमन गिल की अगुआई में युवा भारतीय नई टीम जिम्बाब्वे के खिलाफ टी20 श्रृंखला के लिए हरारे पहुंची

हरारे। कप्तान शुभमन गिल और कोच वीवीएस लक्ष्मण कोच के नेतृत्व में युवा भारतीय क्रिकेट …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *