Home / Sports / ओडिशा ने बेंगलुरू एफसी को हराकर इंडियन सुपर लीग में की वापसी
ओडिशा ने बेंगलुरू एफसी

ओडिशा ने बेंगलुरू एफसी को हराकर इंडियन सुपर लीग में की वापसी

ओडिशा ने इंडियन सुपर लीग में बेंगलुरू को 3-2 के अंतर से मात दिया

इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) 2023-24 में ओडिशा एफसी पांच मैचों में दो जीते, एक ड्रा और दो हार से सात अंक लेकर तालिका में आठवें से छठे स्थान पर  आ गई है। बेंगलुरू एफसी ने सात मैच जीते हैं। दोनों टीमों के बीच एकमात्र ड्रा खेला गया।

भुवनेश्वर। ओडिशा ने बेंगलुरू एफसी को हराकर इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) 2023-24 में वापसी की है। आईएसएल) 2023-24  के मैचवीक 6 मुकाबले में ओडिशा ने बेंगलुरू को पछाड़ने के बाद शानदार वापसी कर ली है। ओडिशा ने बेंगलुरू को 3-2 के अंतर से मात देते हुए फिर से वापसी की है।

मंगलवार को कलिंगा स्टेडियम में खेले गए मैच में मेजबान ओडिशा एफसी की शानदार जीत में मिडफील्डर लालथाथांगा खवल्रिंग (पुतिया) ने 23वें, लेफ्ट विंगर इसाक वनलालरुआतफेला ने 45वें और राइट-बैक अमय रनावड़े ने 60वें मिनट में गोल दागे। वहीं, बेंगलुरु के लिए सुनील छेत्री ने 8वें मिनट में और रेयान विलियम्स ने 18वें मिनट में गोल किया।

इस खबर को भी पढ़ें:-अयोध्या में श्रीराम जन्मभूमि प्राणप्रतिष्ठा के लिए पवित्र अक्षत निमंत्रण के प्रतीक

राइट-बैक अमय रनावड़े को निर्णायक गोल करने और डिफेंस में मजबूत खेल दिखाने के लिए प्लेयर ऑफ द मैच घोषित किया गया। शानदार वापसी के बाद ओडिशा की जीत से स्पेनिश हेड कोच सर्जियो लोबेरा बेहद प्रसन्न होंगे, क्योंकि उनकी टीम ने पिछले तीन मैचों में जीत की स्थिति से मैच नहीं गंवाया।

ओडिशा एफसी पांच मैचों में दो जीत, एक ड्रा और दो हार से सात अंक लेकर तालिका में आठवें से छठे स्थान पर आ गई है। वहीं, दो गोल की बढ़त के बावजूद ब्लूज द्वारा मैच गंवाने से इंग्लिश हेड कोच साइमन ग्रेसन निराश होंगे। बेंगलुरू एफसी पांच मैचों में एक जीत, एक ड्रा और तीन हार से चार अंक लेकर दसवें स्थान पर बनी हुई है।

यह आईएसएल में दोनों टीमों के बीच 14वां मैच था और आज ओडिशा एफसी ने छठवीं बार जीत हासिल की जबकि बेंगलुरू एफसी ने सात मैच जीते हैं। दोनों टीमों के बीच एकमात्र ड्रा खेला गया।

Share this news

About admin

Check Also

हॉकी ने जो कुछ भी दिया है, उसके लिए आभारी हूं: भारतीय गोलकीपर माधुरी किंडो

नई दिल्ली। भारतीय महिला टीम की गोलकीपर माधुरी किंडो, जिन्हें हाल ही में जूनियर टीम …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *