Home / Sports / मेलबर्न में हो सकता है बीबीएल 11 के शेष बचे मैचों का आयोज

मेलबर्न में हो सकता है बीबीएल 11 के शेष बचे मैचों का आयोज

मेलबर्न, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) बिग बैश लीग के बाकी बचे मैचों का आयोजन मेलबर्न में करा सकता है। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, चर्चा प्रारंभिक चरण में है क्योंकि मेलबर्न में शेष लीग को पूरा करने के लिए कई क्रिकेट मैदान हैं।

फॉक्स क्रिकेट की एक रिपोर्ट में कहा गया, “सभी आठ बिग बैश लीग क्लबों को मेलबर्न में स्थानांतरित करना एक ऐसा परिदृश्य है जिसपर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया सीजन पूरा करने के लिए विचार कर रहा है। भले ही विक्टोरिया में कोविड-19 की संख्या प्रतिदिन बढ़ रही है, लेकिन एमसीजी, मार्वल स्टेडियम, सेंट किल्डा क्रिकेट ग्राउंड और गाबा स्टेडियम का उपयोग बीबीएल 11 के अंतिम हिस्से को पूरा करने के लिए किया जा सकता है।”

मेलबर्न के पक्ष में इशारा करने वाले मुख्य कारणों में से एक यह है कि एडिलेड और ब्रिस्बेन दोनों के पास इतने सारे मैदान नहीं हैं। चौथे एशेज टेस्ट के मेजबान शहर सिडनी को मामलों में भारी वृद्धि के कारण अधिक जोखिम के रूप में देखा जा रहा है और होबार्ट का ब्लंडस्टोन एरिना पांचवें एशेज टेस्ट की मेजबानी करने जा रहा है।

बता दें कि शनिवार को बीबीएल मैचों की शुरुआत से ठीक पहले, ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर माइकल हसी ने फॉक्स क्रिकेट पर कहा कि मेलबर्न में बाकी बचे मैचों को स्थानांतरित कर देना चाहिए।
साभार-हिस

Share this news

About desk

Check Also

भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने एकमात्र टेस्ट में दक्षिण अफ्रीका को दी 10 विकेट से करारी शिकस्त

चेन्नई। भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने यहां एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले गए एकमात्र टेस्ट …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *