Home / Odisha / केन्द्रापड़ा से पूर्व सांसद प्रभात सामंतराय का निधन

केन्द्रापड़ा से पूर्व सांसद प्रभात सामंतराय का निधन

भुवनेश्वर। केन्द्रापड़ा से पूर्व सांसद प्रभात सामंतराय का एक निजी अस्पताल में इलाज के दौरान निधन हो गया। वह 78 वर्ष के थे। उनके निधन की जानकारी उनके पुत्र, सिद्धार्थ सामंतराय ने मीडिया को दी। उनके निधन पर मुख्यमंत्री समेत अनेक मान्यगण्य लोगों ने शोक व्यक्त किया है।

परिवारिक सूत्रों के अनुसार, सामंतराय को मस्तिष्काघात हुआ था, जो अंततः उनके निधन का कारण बना। उनके निधन से उनके परिवार, मित्रों और राजनीतिक सहयोगियों में गहरा दुःख है।

सामंतराय एक सम्मानित राजनीतिक व्यक्तित्व थे, जिन्होंने 1998 और 1999 के चुनावों में बीजू जनता दल का प्रतिनिधित्व करते हुए लोकसभा में चुनाव जीते थे। उनके राजनीतिक और सार्वजनिक सेवा में योगदान ने एक स्थायी विरासत छोड़ी है, जो कई लोगों को प्रेरित करती रहेगी।

यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना उनके परिवार और राजनीतिक समुदाय में शोक का माहौल पैदा कर गई है और दिवंगत नेता के जीवन और कार्यों के प्रति श्रद्धांजलि दी जा रही है।

मुख्यमंत्री मोहन चरण माझी ने पूर्व सांसद प्रभात सामंताराय के निधन पर गहरा दुःख व्यक्त किया है। अपने संदेश में मुख्यमंत्री ने कहा कि मैं केन्द्रापड़ा से पूर्व सांसद प्रभात सामंतराय के निधन की खबर सुनकर अत्यंत दुःखी हूं। मैं उनके आत्मा की शांति की प्रार्थना करता हूं और शोकसंतप्त परिवार के प्रति अपनी गहरी संवेदनाएं व्यक्त करता हूं।

केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने पूर्व सांसद प्रभात सामंताराय के निधन पर गहरा दुःख व्यक्त किया है। अपने संदेश में प्रधान ने कहा कि मैं ओडिशा के वरिष्ठ नेता और पूर्व सांसद प्रभात कुमार सामंताराय के निधन की खबर सुनकर दुःखी और मर्माहत हूं। उनके योगदान, विशेष रूप से सामाजिक और राजनीतिक क्षेत्रों में, हमेशा याद किए जाएंगे। मैं दिवंगत आत्मा की शांति की प्रार्थना करता हूं और शोकसंतप्त परिवार के प्रति अपनी गहरी संवेदनाएं व्यक्त करता हूं।

Share this news

About desk

Check Also

रघुवार दास की सादगी नवीन पटनायक की राजनीति पर पड़ी भारी

लगातार व्यक्तिगत हमलों के बावजूद राज्यपाल ने दिखाई सौम्यता राज्यपाल ने नवीन पटनायक को जन्मदिन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *