Home / Odisha / कंधमाल में गांजा तस्कर को पुलिसकर्मियों ने गाड़ी से कुचलकर मार डाला

कंधमाल में गांजा तस्कर को पुलिसकर्मियों ने गाड़ी से कुचलकर मार डाला

  • परिवार के सदस्यों ने लगाया आरोप

  • दो पुलिसकर्मी निलंबित और तीन होमगार्ड बर्खास्त

  • जांच में जुटी पुलिस की टीम

कंधमाल। कंधमाल जिले में एक गांजा तस्कर की रहस्यमयी परिस्थितियों में मौत हो गयी है। इस मामले में कंधमाल एसपी ने बुधवार को दो पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया और तीन होमगार्ड को उनकी कथित संलिप्तता के कारण बर्खास्त कर दिया है। पांचों आरोपियों पर मृतक ज्येष्ठ बंदकी का पीछा करने और उसे अपने चार पहिया वाहन से कुचलने का आरोप है।

मृतक के परिवार वालों ने आरोप लगाया कि पुलिसकर्मियों ने ज्येष्ठा के शव को गोचपड़ा पुलिस सीमा के अंतर्गत डंगनमु घाट में फेंक दिया और उनके पास से पैसे गांजा और शराब चुरा ली। इस मामले में कंधमाल एसपी ने संज्ञान लिया और उप निरीक्षक अजीत कुमार बेहरा और कांस्टेबल रामचंद्र नायक को निलंबित किया। बर्खास्त किए गए होमगार्ड में अभिराम महानंद, जगबंदु कंहार और रतनाकर नायक शामिल हैं।

कंधमाल के अतिरिक्त एसपी बलभद्र दीप ने बताया कि हम पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं। हमने अपराध स्थल का पुनर्निर्माण किया है। वैज्ञानिक टीम और आरटीओ ने वाहन का निरीक्षण किया है ताकि कोई साक्ष्य मिल सके। एक वैज्ञानिक टीम और पुलिस की टीम मामले की सही जांच के लिए लगाई गई है।

सूत्रों के अनुसार, ज्येष्ठ बौध से एक गांजा तस्कर था और वह कंधमाल से अपने दो पहिया वाहन पर गांजा स्मगलिंग कर रहा था। जब वह अपने दोस्त के साथ गांजा ले जा रहा था, तभी पुलिस की वैन ने उनका पीछा किया और उनकी दोपहिया को टक्कर मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। उसके दोस्त भागने में सफल रहे, जबकि पुलिसकर्मियों ने पहले से घायल ज्येष्ठ पर कथित रूप से हमला किया, जिससे उनकी मृत्यु हो गई।

Share this news

About desk

Check Also

भरतपुर थाना मामले में न्यायिक आयोग ने हलफनामे मांगे

आयोग ने अधिसूचना जारी की शिकायतकर्ता, पुलिस और आम जनता समेत अन्य हितधारकों से खुले …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *