Home / Odisha / कटक में रीयल एस्टेट के पार्टनरशिप में 1.26 करोड़ से अधिक की धोखाधड़ी

कटक में रीयल एस्टेट के पार्टनरशिप में 1.26 करोड़ से अधिक की धोखाधड़ी

  • पीड़ित महिला ने अपराध शाखा का दरवाजा खटखटाया

  • पार्टनर सौम्य रंजन जेना पर करोड़ों रुपये हड़पने का आरोप

  • क्राइम ब्रांच ने बैंक खाता किया फ्रीज

कटक। कटक में रीयल एस्टेट के पार्टनरशिप में एक करोड़ से अधिक की धोखाधड़ी किये जाने का एक मामला प्रकाश में आया है। पीड़िता एक महिला है और उसने अपराध शाखा का दरवाजा खटखटाया है।

कटक के चंडी चौक इलाके में रहने वाली यह महिला रीयल एस्टेट पार्टनरशिप कारोबार में रुपये लगाकर फंस गई है और आरोप है कि इस कारोबार में पार्टनर रहने वाले सौम्य रंजन जेना नामक एक व्यक्ति करोबार के तमाम रकम को अपने अकाउंट में ले लिया है।

इसके बारे में कटक सीडीए सेक्टर 9 स्थित संतुका पैलेस परिसर में आयोजित पत्रकार सम्मेलन में पीड़िता डॉ मीनू राजेंद्र अग्रवाल एवं उनके पति रोहित अग्रवाल ने यह जानकारी दी है।

मिली जानकारी के अनुसार, डॉक्टर मीनू राजेंद्र अग्रवाल ने अपने पहचान के सौम्य रंजन जेना नामक व्यक्ति के साथ रीयल एस्टेट पार्टनरशिप कारोबार करने के लिए एक जॉइंट एग्रीमेंट करते हुए एक जॉइंट अकाउंट भी बैंक में खोली थी। उस अकाउंट में वह पहले 10 लाख रूपये जामा की थी। बाद में उनके पति ने भी 28 लाख 50 हजार रूपये उस ज्वाइंट बैंक अकाउंट में जमा किया था। रकम जमा होने के बाद कारोबार शुरु हुआ। जमीन की खरीदारी की गई। फिर बाद में उसे बेचा गया एवं मुनाफा कमाया गया, लेकिन जमीन बिक्री के बाद उसके तमाम रकम को सौम्य रंजन ज्वाइंट एकाउंट में डालने के बजाए अपने निजी अकाउंट में डाल दिया। वह रकम आज तक ज्वाइंट एकाउंट में नहीं आया है। इसके बारे में बार-बार बात करने के बावजूद उन्हें एक भी रूपये अभी तक नहीं मिला है। धोखाधड़ी का शिकार होने का अंदेशा को देखते हुए उन्होंने क्राइम ब्रांच में एक शिकायत दर्ज करायी है। शिकायत के आधार पर क्राइम ब्रांच एक मामला दर्ज़ करते हुए उस बैंक अकाउंट को फ्रीज कर दिया है और अधिक छानबीन कर रही है।

इधर, डॉ मीनू ने लोगों को सजग करते हुए कहा है कि सौम्य रंजन जेना के साथ अन्य कोई भी व्यक्ति कारोबार न करें, नहीं तो उन्हे भी ठगी का शिकार बनना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि सौम्य रंजन ने कुल 1 करोड़ 26 लाख 92 हज़ार रूपये लिया है, जिसे वह लौटा नहीं रहा है। रूपये मांगने पर सौम्य रंजन जेना उनके पति को बार-बार धमकी दे रहा है। जिसको लेकर डॉ रोहित अग्रवाल ने लालबाग थाने में शिकायत दर्ज करायी है। लालबाग थाना पुलिस एक मामला दर्ज करते हुए घटने की अधिक जांच पड़ताल कर रही है।

Share this news

About desk

Check Also

केन्द्रीय जल शक्ति मंत्री सीआर पाटिल से मिले मुख्यमंत्री

मंत्रालय से संबंधित विभिन्न परियोजनाओं के बारे में विस्तार से हुई बातचीत भुवनेश्वर। केन्द्रीय जल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *