Home / Odisha / यूपीएमएस चुनाव: श्री सालासर बालाजी के भक्त पवन जाजोदिया की जीत

यूपीएमएस चुनाव: श्री सालासर बालाजी के भक्त पवन जाजोदिया की जीत

  • 2433 मतों में से 1330 वोट हासिल कर बने अध्यक्ष

कटक। उत्कल प्रादेशिक मरवाड़ी सम्मेलन (यूपीएमएस) के चुनाव में श्री सालासर बालाजी के भक्त पवन जाजोदिया ने शानदार जीत दर्ज करते हुए अध्यक्ष पद पर कब्जा किया है। कुल 2433 मतों में से पवन जाजोदिया ने 1330 वोट हासिल किए, जबकि उनके प्रतिद्वंद्वी दिनेश जोशी को 1075 वोट मिले। चुनाव प्रक्रिया में 28 मत अस्वीकृत किए गए।

मतगणना का विवरण:

कुल वोटिंग- 2433

पहला राउंड: 1188
पवन-  617
दिनेश – 558
अस्वीकृत – 13

दूसरा राउंड:

पवन – 713
दिनेश – 517
अस्वीकृत – 15

कुल वोट मिले
पवन – 1,330
दिनेश – 1,075
अस्वीकृत – 28

इस तरह पवन जाजोदिया ने कुल 255 वोटों की बढ़त से जीत हासिल की। उनकी इस जीत से समर्थकों में खुशी की लहर दौड़ गई है और समाज में नए उत्साह का संचार हुआ है।

पवन जाजोदिया का धन्यवाद ज्ञापन

जीत के बाद पवन जाजोदिया ने अपनी जीत को कटक शहर, यूपीएमएस के सभी सदस्यों, कार्यकर्ताओं, शुभचिंतकों, साथियों और सभी मतदाताओं को समर्पित किया। उन्होंने कहा कि मेरे लिए सभी वंदनीय हैं। मैं बिना किसी भेदभाव के समाज के सभी वर्गों की सेवा करूंगा। चुनाव खत्म हो चुका है और किसी प्रकार का मनभेद नहीं होना चाहिए। मैं उन सभी का आभार व्यक्त करता हूं जिन्होंने मुझे वोट दिया और उनका भी जिन्होंने वोट नहीं दिया। उनका भी दिल जीतने का प्रयास करूंगा। अब सभी सदस्य मेरे परिवार के सदस्य हैं और सबकी सेवा मेरी जिम्मेदारी है। भगवान श्री सालासर बालाजी मुझे आप सभी की सेवा के लिए शक्ति प्रदान करें।

पवन जाजोदिया ने यह भी सुनिश्चित किया कि वे समाज के विकास और उत्थान के लिए निरंतर कार्य करते रहेंगे और सभी सदस्यों के विश्वास पर खरा उतरेंगे। उन्होंने सभी से सहयोग और समर्थन की अपेक्षा करते हुए समाज की एकता और प्रगति पर जोर दिया।

समर्थकों में उत्साह:

पवन जाजोदिया की जीत के बाद समर्थकों ने मिठाइयां बांटी और ढोल-नगाड़ों के साथ जश्न मनाया। समाज के वरिष्ठ सदस्यों ने नई नेतृत्व टीम से उम्मीद जताई कि वे समाज के हित में महत्वपूर्ण निर्णय लेंगे और सभी के कल्याण के लिए कार्य करेंगे।

आगामी चुनौतियाँ और योजनाएँ:

नवनिर्वाचित अध्यक्ष पवन जाजोदिया ने आगामी दिनों में समाज के विभिन्न मुद्दों पर कार्य करने की योजना बनाई है। वे शिक्षा, स्वास्थ्य, रोजगार और सामाजिक उत्थान के क्षेत्रों में विशेष ध्यान देंगे। साथ ही, समाज के युवाओं को आगे बढ़ाने और उन्हें नेतृत्व के अवसर प्रदान करने के लिए विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा।

समाज के सदस्यों की प्रतिक्रियाएँ:

समाज के कई सदस्यों ने पवन जाजोदिया की जीत का स्वागत किया और उम्मीद जताई कि उनके नेतृत्व में समाज नई ऊंचाइयों को छूएगा। सदस्यों ने यह भी कहा कि नए अध्यक्ष की समर्पण भावना और सेवा के प्रति उनकी प्रतिबद्धता समाज के लिए लाभदायक साबित होगी।

 

Share this news

About admin

Check Also

मुख्यमंत्री ने पूर्व राज्यपाल विश्वभूषण हरिचंदन से मुलाकात की

शीघ्र ठीक होने की कामना की भुवनेश्वर। मुख्यमंत्री मोहन चरण माझी ने आंध्र प्रदेश एवं …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *