Home / Odisha / मुख्यमंत्री मोहन माझी ने जल संसाधन विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक की

मुख्यमंत्री मोहन माझी ने जल संसाधन विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक की

  • चल रही परियोजनाओं को समय पर पूरा करने का निर्देश

  • मानसून के दौरान संभावित बाढ़ की स्थिति से निपटने के लिए तैयारियां पूरी करने को कहा

  • किसानों की स्थिति में सुधार सर्वोच्च प्राथमिकता – मुख्यमंत्री

भुवनेश्वर। मुख्यमंत्री मोहन चरण माझी ने आज जल संसाधन विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक की। इस दौरान उन्होंने अधिकारियों से चल रही परियोजनाओं को समय पर पूरा करने का निर्देश दिया। विकास आयुक्त अनु गर्ग, जो जल संसाधन की अतिरिक्त मुख्य सचिव भी हैं, और अधिकारियों की एक टीम ने आज मुख्यमंत्री से मुलाकात की।

उन्होंने विभाग के शीर्ष अधिकारियों को विलंबित मानसून के दौरान जल प्रबंधन को कुशलतापूर्वक करने को कहा। उन्होंने विभाग को आगामी मानसून के दौरान संभावित बाढ़ की स्थिति के प्रबंधन के लिए तैयार रहने की सलाह दी।

उन्होंने कहा कि राज्य के किसानों की स्थिति में सुधार उनकी सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकता है और उन्हें पानी उपलब्ध कराने में विभाग की महत्वपूर्ण भूमिका होने वाली है।

उन्होंने विभाग के सभी अधिकारियों को किसानों के लिए अधिक से अधिक लाभ सुनिश्चित करने के लिए पूरी ईमानदारी, पारदर्शिता और समर्पण के साथ काम करने का आह्वान किया।

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री मोहन माझी और उनके मंत्रिमंडल ने 12 जून को शपथ ली थी। शपथ लेने के बाद मुख्यमंत्री मोहन माझी ने स्पष्ट संकेत दिया कि वह और उनके मंत्री लोगों से सीधे संवाद करेंगे, उनकी शिकायतें सुनेंगे और उनका समाधान करने का प्रयास करेंगे। 12 जून को पद की शपथ लेने के बाद मुख्यमंत्री मोहन चरण माझी ने राज्य भर से बड़ी संख्या में लोगों से मुलाकात की है। सीएमओ के एक बयान में कहा गया है कि ओडिशा के विभिन्न हिस्सों से करीब एक लाख लोगों ने राज्य अतिथिगृह में उनके अस्थायी कार्यालय में मुख्यमंत्री से मुलाकात की है।

Share this news

About desk

Check Also

अनंत नायक समेत ओडिशा के सभी सांसदों ने शपथ ग्रहण किया

 कई सांसदों ने ओड़िया भाषा में ली शपथ भुवनेश्वर। केंदुझर से सांसद अनंत नायक, बैजयंत …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *