Home / Odisha / कांग्रेस ने सूर्यवंशी सूरज का पुराना वीडियो किया वायरल

कांग्रेस ने सूर्यवंशी सूरज का पुराना वीडियो किया वायरल

  • बेड पर झूमते हुए आ रहे हैं नजर

  • पहले चुनाव के दौरान बीजद ने भी वीडियो का किया था प्रयोग

भुवनेश्वर। ओडिशा में भाजपा सरकार के खेल व युवा मंत्री सूर्यवंशी सूरज का एक पुराना वीडिया फिर से वायरल होने लगा है। इस बार कांग्रेस ने इस वीडियो को वायरल करते हुए कई सवाल किया है, जबकि इससे पहले बीजद ने चुनाव के दौरान इस वीडियो को वायरल किया था।

इस वीडियो की शुरुआत में शराब की दो बोतलें दिखाई दे रही हैं और सूर्यवंशी सूरज अपने कुछ दोस्ते के साथ हैं। सूरज एक बेड पर बैठक झूम रहे हैं। इस वीडियो पर कांग्रेस ने निशाना साधा है।

कांग्रेस पार्टी की सोशल मीडिया और डिजिटल प्लेटफॉर्म की चेयरपर्सन सुप्रिया श्रीनेत ने अपने आधिकारिक हैंडल पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि यह सूर्यवंशी सूरज हैं। वह ओडिशा की भाजपा सरकार में मंत्री हैं। उनके मंत्रालय हैं, उच्च शिक्षा मंत्रालय, युवा और खेल मंत्रालय, और ओडिया भाषा, साहित्य और संस्कृति मंत्रालय।

हालांकि सूर्यवंशी सूरज ने इस वीडियो पर किसी प्रकार की प्रतिक्रिया नहीं दी है, लेकिन जानकार बताते हैं कि यह वीडियो काफी पुराना है और इससे पहले इसका प्रयोग बीजद ने भी किया था। अब कांग्रेस कर रही है।

इस बीच कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत के पोस्ट पर यूजरों की तरह-तरह की प्रतिक्रिया आ रही है। कुछ लोगों ने सूर्यवंशी के इस्तीफ़े की मांग करते हुए कहा कि वे मंत्री बनने के लायक नहीं हैं, जबकि अन्य ने उनका बचाव करते हुए कहा कि शराब पीने में कुछ भी गलत नहीं है।

एक अन्य यूजर ने श्रीनेत की आलोचना करते हुए लिखा यह कैसा बेतुका तर्क है सुप्रिया जी, अगर कोई व्यक्ति जमीन पर बैठकर शराब का आनंद ले रहा है तो आपको इससे दिक्कत है।

सच बताओ, क्या आप शराब नहीं पीते हैं? क्या राहुल गांधी शराब नहीं पीते हैं? हां, आप लोग मेज और कुर्सी पर बैठकर पीते हैं और जो लोग जमीन पर बैठकर पीते हैं, उन्हें छोटा और घिनौना समझते हैं।

एक यूजर ने लिखा है कि भक्तों को हर चीज पसंद आती है, बस परिवार उनका हो। तेजस्वी यादव ने मछली खाई थी, उस पर तो इतना बवाल हो गया था कि पूछो मत और एक तरफ ये शिक्षा मंत्री ये क्या देश के युवाओं का भविष्य बनाएंगे।

Share this news

About desk

Check Also

अनंत नायक समेत ओडिशा के सभी सांसदों ने शपथ ग्रहण किया

 कई सांसदों ने ओड़िया भाषा में ली शपथ भुवनेश्वर। केंदुझर से सांसद अनंत नायक, बैजयंत …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *