Home / Odisha / भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष अभिलाष पंडा पर हमले के मामले में पांच और गिरफ्तार

भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष अभिलाष पंडा पर हमले के मामले में पांच और गिरफ्तार

भुवनेश्वर, चुनाव प्रचार के अंतिम दिन भद्रक जिले में भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष अभिलाष पंडा व अन्य भाजपा कार्यकर्ताओं पर जानलेवा हमले के मामले में पांच और आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है । इसके साथ ही इस मामले में गिरफ्तार लोगों की संख्या दस हो गई है । इस मामले के मुख्य आरोपी बताये जा रहे है करंजमाल के पूर्व सरंपच रमेश नायक को पुलिस ने अभी तक गिरफ्तार नहीं किया है । इस कारण भाजपा ने रोष व्यक्त किया है ।

उल्लेखनीय है कि  चुनाव प्रचार के अंतिम दिन गुरुवार को भद्रक जिले के चांदबाली चुनाव क्षेत्र के धानकुटा गाँव से लौटते समय भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं पर हमला किया गया था । इस हमलसे  भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष अभिलाष पंडा  व चार अन्य कार्यकर्ताओं पर को गंभीर चोटें आयी थी । उनके सिर पर हमला किया गया था । ये लोग जब चुनाव प्रचार के बाद लौट रहे थे, तब करंजमाल के पूर्व सरपंच रमेश नायक व उनके सहयोगियो ने तलवार व अन्य धारदार हथियारों से हमला किया था । अभिलाष के गाडी को भी हमला किया गया । गंभीर रुप से घायल अभिलाष व अन्य चारकार्यकर्ताओं को वासुदेवपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया था । बाद में श्री पंडा को भुवनेश्वर एम्स में भर्ती कराया गया है ।

इस घटना के बाद पूरे इलाके में तनाव देखा गया था । भाजपा के कार्यकर्ताओं ने आरोपितों को तत्काल गिरफ्तार करने की मांग करते हुए धामरा वासुदेवपुर सडक को अवरोध किया था । तनावपूर्ण स्थिति को ध्यान मेंरखते हुए इलाके में व्यापक पुलिस फोर्स तैनात किया गया था ।

Share this news

About desk

Check Also

भरतपुर थाना मामले में न्यायिक आयोग ने हलफनामे मांगे

आयोग ने अधिसूचना जारी की शिकायतकर्ता, पुलिस और आम जनता समेत अन्य हितधारकों से खुले …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *