Home / Odisha / प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ओडिशा में झोंकी ताकत

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ओडिशा में झोंकी ताकत

  • 29 को फिर करेंगे चुनाव प्रचार

भुवनेश्वर। ओडिशा में लोकसभा के साथ-साथ हो रहे विधानसभा चुनाव को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने ओडिशा में अपनी ताकत झोंक दी है। राज्य में अंतिम चरण के चुनाव से पूर्व 29 मई को एक बार फिर भाजपा प्रत्याशियों के लिए चुनाव प्रचार करने के लिए वह ओडिशा आयेंगे। यह जानकारी भाजपा के प्रदेश चुनाव प्रभारी विजय पाल सिंह तोमर ने देते हुए कहा कि वह केन्द्रापड़ा व बालेश्वर में पार्टी के प्रत्याशियों के लिए प्रचार करेंगे। आम चुनाव समाप्त होने से पूर्व ओडिशा में प्रधानमंत्री का अंतिम चुनावी प्रचार होगा।

ओडिशा में भाजपा के चुनाव प्रभारी विजय पाल सिंह तोमर ने कहा कि मोदी का बालेश्वर और केंद्रापड़ा संसदीय क्षेत्रों में बड़ी जनसभाओं को संबोधित करने का कार्यक्रम है।

चुनाव प्रचार के दौरान एक महीने में मोदी की ओडिशा की यह चौथी यात्रा होगी, क्योंकि भाजपा राज्य में अपनी चुनावी संभावनाओं को मजबूत करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रही है।

मोदी के दौरे से पहले, भाजपा के दिग्गज नेता और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी 25 मई को ओडिशा का दौरा करेंगे और बारिपदा, चांदबाली, कोरेई और निमापड़ा (जगतसिंहपुर) में चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे।

मोदी ने इससे पहले 6, 10 और 19 मई को ओडिशा का दौरा किया था। भुवनेश्वर और पुरी में दो मेगा रोड शो करने के अलावा, मोदी ने राज्य की अपनी पिछली यात्राओं के दौरान पांच चुनावी रैलियों को संबोधित किया था।

ओडिशा में लोकसभा और विधानसभा चुनाव चार चरणों में कराए जा रहे हैं। जहां पहले दो चरण 13 और 20 मई को हुए थे, वहीं दो चरण 25 मई और 1 जून को होंगे। वोटों की गिनती 4 जून को होगी।

Share this news

About desk

Check Also

भद्रक में सांप्रदायिक तनाव, इंटरनेट सेवाएं बंद

आपत्तिजनक सोशल मीडिया पोस्ट के बाद प्रदर्शन के दौरान हुई थी हिंसा पथराव में कई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *