Home / Odisha / मयूरभंज में एक महिला ने अपनी दोनों भतीजियों को बेचा

मयूरभंज में एक महिला ने अपनी दोनों भतीजियों को बेचा

  • नौकरी दिलाने के नाम पर दिया धोखा

  • एक लड़की राजस्थान से और दूसरी को मध्य प्रदेश से बचाया गया

  • पुलिस ने खरीदार को किया गिरफ्तार

बारिपदा। ओडिशा के मयूरभंज के बिसोई इलाके में एक चौंकाने वाली घटना में एक महिला ने कथित तौर पर नौकरी दिलाने के बहाने अपनी दो भतीजियों को बेच दी। हालांकि लड़कियों की तत्परता के कारण उन्हें बचा लिया गया है। पुलिस ने आरोपी खरीदार को धर-दबोचा है तथा बेचने वाली महिला को पकड़ने की कोशिश चल रही हैं।

बताया जाता है कि पिछले साल 6 दिसंबर को कथित तौर पर दोनों को बापी नामक एक व्यक्ति और देवजानी नाम की एक महिला बिसोई से राउरकेला ले गई। उन्होंने दोनों लड़कियों को नौकरी देने का वादा किया था। फिर दोनों बहनों को प्रशिक्षण के लिए राउरकेला से राजस्थान ले जाया गया। हालांकि, राजस्थान पहुंचने के बाद उन्हें वास्तविक स्थिति का पता चला और उन्हें एहसास हुआ कि उन्हें नौकरी का झूठा वादा करके बेच दिया गया है।

राजस्थान के एक लॉज में कैद रहने के बावजूद दोनों बहनें किसी तरह अपने पिता से फोन पर संपर्क करने में कामयाब रहीं। उनके पिता ने तुरंत बिसोई पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई। शिकायत के बाद पुलिस हरकत में आई और उनके मोबाइल फोन को राजस्थान में ट्रैक किया और उनमें से एक बहन को वहां से बचाया। दूसरी बहन को मध्य प्रदेश से बचाया गया है। पुलिस ने खरीदार को पकड़ लिया है और उसे पूछताछ के लिए ओडिशा ले आई है। मेडिकल जांच के बाद उसे कोर्ट में पेश किया गया है। दोनों बहनों को बेचने वाले आरोपी को पकड़ने के लिए जांच की जा रही है।

Share this news

About desk

Check Also

मुख्यमंत्री मोहन माझी ने जेपी नड्डा से की मुलाकात

भुवनेश्वर। मुख्यमंत्री मोहन चरण मांझी ने शनिवार को केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण, रसायन एवं उर्वरक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *