Home / Odisha / ओडिशा में चलती का नाम गाड़ी जैसी सरकार – भाजपा अध्यक्ष
MANMOHAN-SAMAL

ओडिशा में चलती का नाम गाड़ी जैसी सरकार – भाजपा अध्यक्ष

  •  कहा- कोई नहीं जानता कि कौन चला रहा है इसे

भुवनेश्वर। नवीन पटनायक के नेतृत्व वाली ओडिशा सरकार पर कटाक्ष करते हुए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष मनमोहन सामल ने कहा कि ओडिशा में चलती का नाम है गाड़ी वाली सरकार चल रही है। यह कोई नहीं जानता कि इसे कौन चला रहा है। उन्होंने कहा कि ओडिशा सरकार भगवान की कृपा से चलती है और वहां कानून का कोई शासन नहीं है।

सामल ने दिवंगत प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी की 99वीं जयंती के अवसर पर कल पारादीप में आयोजित भाजपा रैली में ये बातें कहीं। इस दौरान उन्होंने कहा कि ओडिशा में भ्रष्ट शासन है और भाजपा की जिम्मेदारी राज्य से भ्रष्ट सरकार को उखाड़ फेंकने की है।

ओडिशा के शासन की तुलना किशोर कुमार अभिनीत क्लासिक ‘चलती का नाम गाड़ी’ से करते हुए सामल ने कहा कि वास्तव में, मैं यहां बिल्कुल भी सरकार नहीं देख सकता। मुख्यमंत्री अदृश्य हैं, मंत्री अदृश्य हैं और यहां तक कि विधायक भी अदृश्य हैं। मुझे यहां कोई कानून का राज नजर नहीं आता। ओडिशा भगवान की कृपा से चल रहा है। यह ‘चलती का नाम गाड़ी’ जैसा है। उन्होंने कहा कि अगर कानून का राज होता तो एक शराब कारोबारी के पास से 350 करोड़ रुपये नकद बरामद नहीं होते। ना ही श्रीमंदिर रत्न भंडार की चाबी गायब होती। मतदाता हममें से किसी से भी बेहतर जानते हैं। वे अगले साल चुनाव के दौरान उचित कदम उठाएंगे।

इससे पहले सामल ने कहा था कि भाजपा अगले विधानसभा चुनाव में बीजद को कड़ी टक्कर देगी। सामल के अनुसार, भाजपा ने सभी राज्यों में आगामी 2024 चुनावों के दौरान 51 प्रतिशत वोट शेयर हासिल करने का लक्ष्य रखा है।

Share this news

About desk

Check Also

ओडिशा में ताड़ के पेड़ काटने पर लगी रोक

काटने से पहले ओडिशा वन विभाग से अनुमति अनिवार्य ताड़ पेड़ काटने की छूट को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *