Home / Odisha / विहिप ने की श्रीमंदिर में कामिया के प्रवेश की जांच की मांग

विहिप ने की श्रीमंदिर में कामिया के प्रवेश की जांच की मांग

  • सरकार इसकी जांच करे और रिपोर्ट सार्वजनिक करे – रवींद्र नारायण सिंह

पुरी। पुरी स्थित महाप्रभु श्री जगन्नाथ के मंदिर में सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर कामिया जानी के प्रवेश को लेकर विवाद हर दिन गहराता जा रहा है। अब विश्व हिंदू परिषद (विहिप) ने सोमवार को श्री जगन्नाथ मंदिर में जानी के प्रवेश की जांच की मांग की।

पुरी में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए विश्व हिंदू परिषद के अंतर्राष्ट्रीय अध्यक्ष रवींद्र नारायण सिंह ने कहा कि आरोप है कि वीके पांडियन कामिया जानी को जगन्नाथ मंदिर में ले गए। यह अब चर्चा का विषय बन गया है। इससे हिंदुओं की भावनाएं आहत हुई हैं। मुझे नहीं पता कि क्या खाया है या नहीं और ना ही हमारे पास कोई जांच रिपोर्ट है।

सिंह ने कहा कि अपने संगठन की ओर से मैं इस मुद्दे पर सरकार का ध्यान आकर्षित करना चाहता हूं और मांग करता हूं कि उन्हें इसकी जांच करानी चाहिए और रिपोर्ट सार्वजनिक करनी चाहिए।

विहिप के अंतर्राष्ट्रीय अध्यक्ष के बयान के बाद राज्य सरकार या एसजेटीए की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली थी। उल्लेखनीय है कि 23 दिसंबर को जगन्नाथ संस्कृति सुरक्षा अभियान ने 5-टी के चेयरमैन वीके पांडियन और जानी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी। जगन्नाथ संस्कृति सुरक्षा अभियान के सदस्यों ने भुवनेश्वर के लोअर पीएमजी में प्रदर्शन किया था। इसके साथ ही भाजपा ने भी राज्य सरकार पर हमला बोला है।

Share this news

About desk

Check Also

मुख्यमंत्री मोहन माझी ने जेपी नड्डा से की मुलाकात

भुवनेश्वर। मुख्यमंत्री मोहन चरण मांझी ने शनिवार को केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण, रसायन एवं उर्वरक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *