Home / Odisha / श्रीमंदिर के चारों द्वारों को न खोल कर वातानुकुलित  सुरंग बनाने की बात कर सरकारी पैसे की लूट की योजना बना रही है सरकार – कांग्रेस

श्रीमंदिर के चारों द्वारों को न खोल कर वातानुकुलित  सुरंग बनाने की बात कर सरकारी पैसे की लूट की योजना बना रही है सरकार – कांग्रेस

  • श्रीमंदिर परिक्रमा परियोजना के उदघाटन कार्यक्रम मं चारों पीठों के शंकराचार्यों को आमंत्रित करने की मांग

भुवनेश्वर– राज्य सरकार श्रीमंदिर के चारों द्वारों को न खोल कर वातानुकुलित  सुरंग जैसे कल्पनाओं को लोगों को बता कर सरकारी पैसे की लूट की योजना बना रही है । यह सरकारी बाबुओं का अजीब ओ गरीब कल्पना है । बड दांड से छोटे व्यवसायिय़ों को हटा कर उनके पेट पर सरकार लात मार रही है । कांग्रेस इसकी निंदा करता है । वरिष्ठ कांग्रेस नेता आर्य कुमार ज्ञानेन्द्र ने यह बात कही ।

उन्होंने कहा कि राज्य सरकार श्रीमंदिर परिक्रमा परियोजना का सरकारी उदघाटन न करते हुए धार्मिक भावना के साथ कार्यक्रम का आयोजित करे । इसमें पुरी के श्रीमंदिर प्रबंध समिति के अध्यक्ष गजपति महाराज दिव्य सिंह देव, पुरी के शंकराचार्य तथा अन्य तीन पीठों के शंकराचार्य एवं कांची के उपपीठ के शंकराचार्य को भी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए विधिपूर्वक आमंत्रण करें ।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के रुप में मुख्यमंत्री इस कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं । लेकिन विभिन्न राजनीतिक दलों के नेता व मंत्रिमंडल के सदस्यों को आमंत्रित करने की कोई आवश्यकता नहीं है । श्रीमंदिर परंपरा के साथ जुडुए चतुर्संप्रदायों के प्रमुख आचार्य, निंबकाचार्य , रामभद्राचार्य, रामानंदचार्य व माधवाचार्य पीठ के प्रमुखों को विधि पूर्वक आमंत्रित कर एक उदाहरण प्रस्तुत करें।

Share this news

About desk

Check Also

बलात्कार पीड़ितों की मेडिकल रिपोर्ट सात दिनों जारी करने के निर्देश

राज्य स्वास्थ्य विभाग ने सभी सरकारी और निजी डॉक्टरों तथा पंजीकृत चिकित्सकों को लिखा पत्र …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *