Home / Odisha / 2024 में ओडिशा में होगी भाजपा की सरकार – मनमोहन सामल

2024 में ओडिशा में होगी भाजपा की सरकार – मनमोहन सामल

भुवनेश्रर – भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मनमोहन सामल ने चार राज्यों के चुनाव परिणामों को लेकर प्रसन्नता व्यक्त की है । साथ ही उन्होंने कहा कि इन चुनाव परिणामों से यह संकेत मिल रहे हैं कि 2024 के आम चुनाव में ओडिशा की राजनीति यु टर्न लेगी तथा राज्य में भाजपा की शासन आयेगी ।

पार्टी के प्रदेश कार्यालय में   आयोजित संवाददाता सम्मेलन में श्री सामल ने  कहा कि चार राज्यों के चुनाव परिणामों ने भारत  की राजनीति को नई दिशा दी है । इन चुनाव परिणामों ने सिद्ध कर दिया है कि केवल प्रचार करने, घोषणा कर फरेब करने वालों को जनता वोट नहीं करती तथा उन्हें खारिज करती है। भ्ष्टाचार व व्यभिचार करने वालों की अब खैर नहीं । गरीबों के लिए केन्द्र सरकार भेज रही पैसे को लूट करने वालों को जनता अब सबक सिखायेगी ।

उन्होंने कहा कि बीजद के शासन व्यवस्था को लेकर राज्य के लोगों में क्रोध की भावना है । वहीं राज्य की जनता का विश्वास भाजपा के साथ साथ है । आगामी दिनों में भाजपा लोगों के मुद्दों को लेकर राज्य सरकार के साथ लडाई लडेगी ।

श्री सामल ने कहा कि ओडिशा में बीजद के 23 सालों के शासन में महिलाओं के प्रति अत्याचार की बात हो या फिर रोजगार के अवसर न होने के कारण राज्य के युवाओं के अन्य राज्यों में काम करने के लिए जाने में मजबूर होने आदि मामले बढे हैं । किसानों के लिए 23 सालों से सिंचाई की व्यवस्था नहीं की गई है, न ही शीतल भंडार तैयार किये गये हैं । वहीं उत्तराधिकारी के चयन में लोगों के तीन सौ करोड रुपये के हेलिकेप्टर के खर्च के लिए स्वाहा कर दिया गया है । पुरी के श्रीजगन्नाथ मंदिर के रत्नभंडार को राज्य सरकार खोल नहीं रही है। अदालत के निर्णय की भी सरकार अनदेखी कर रही है । इस कारण राज्य की जनता गुस्से में है तथा आगामी चुनाव में इसका प्रतिफलन देखने को मिलेगा ।

Share this news

About desk

Check Also

नर्सों के काम बंद आंदोलन से स्वास्थ्य सेवाओं पर प्रतिकूल असर

राज्य में नर्सिंग अधिकारियों की हड़ताल दूसरे दिन भी जारी भुवनेश्वर। राज्य में नर्सिंग अधिकारियों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *