Home / Odisha / मयूरभंज में खाकी वर्दी हुई शर्मसार

मयूरभंज में खाकी वर्दी हुई शर्मसार

  •  यौन शोषण करने में एएसआई और होमगार्ड गिरफ्तार

  • एएसआई रह रहे थे 16 वर्षीय लड़की के साथ

  • होमगार्ड ने 12 वर्षीय लड़की का किया दुष्कर्म

  • घटना छुपाने के लिए कालू जादू का भय दिखाया

भुवनेश्वर। ओडिशा में एक सहायक उप-निरीक्षक और होम गार्ड के कारण खाकी वर्दी शर्मसार हो गई है। मयूरभंज जिले में दो नाबालिग लड़कियों का कथित तौर पर यौन शोषण करने के आरोप में एक सहायक उप-निरीक्षक (एएसआई) और एक होम गार्ड को गिरफ्तार किया गया है। दोनों आरोपी जामदा थाने में पदस्थापित थे। यह जानकारी देते हुए मयूरभंज एसपी बी गंगाधर ने कहा कि उन पर यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। दोनों मामलों में आगे की जांच प्राथमिकता के आधार पर की जा रही है।

पुलिस सूत्रों ने कहा कि एएसआई आनंद माझी (39) कुछ महीने पहले अपनी पत्नी की मृत्यु के बाद 16 वर्षीय लड़की के साथ रहने लगे थे, जो कथित तौर पर उनके यहां नौकरानी के रूप में काम करती थी। उन्हें लड़की की चाची द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर गिरफ्तार किया गया था, जिसमें दावा किया गया था कि वह नाबालिग है।

दूसरी ओर, होम गार्ड देवेंद्र पात्र (35) ने 12 अक्टूबर को झारखंड की 15 वर्षीय लड़की के साथ उसके एक रिश्तेदार को ‘काले जादू’ से ठीक करने के बहाने कथित तौर पर बलात्कार किया था। कथित ‘जादूगर’ उसे एक सुनसान जगह पर ले गया और उसके साथ बलात्कार किया। फिर उसने कहा कि अगर उसने इसके बारे में किसी को बताया तो वह उसके ‘काले जादू’ के कारण मर सकती है।

Share this news

About desk

Check Also

मुख्यमंत्री ने उत्कलमणि गोपबंधु दास को श्रद्धांजलि दी

प्रधानमंत्री के एक पेड़ मां के नाम अभियान के तहत विधानसभा परिसर में पौधारोपण किया …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *