Home / Odisha / ओडिशा में सड़क दुर्घटनाओं में चार की मौत

ओडिशा में सड़क दुर्घटनाओं में चार की मौत

  • कटक में 10वीं कक्षा के तीन छात्रों की गई जान

  • ट्यूशन से लौटते समय मोटरसाइकिल पिकअप वैन से टकराई

  • कलाहांडी में एक लड़की की हुई मौत, मां और चाचा गंभीर

भुवनेश्वर। ओडिशा में आज शनिवार को कटक और कलाहांडी जिलों में हुईं दो सड़क दुर्घटनाओं में चार लोगों की मौत हो गई और दो घायल हो गए। बताया जाता है कि

कटक जिले में हुए हादसे ने तीन छात्रों की जान ले ली।

सूत्रों के मुताबिक, ट्यूशन के बाद तीनों छात्र कटक जिले के बांकी पुलिस सीमा के तहत चकुलेश्वर गांव से बाइक पर सवार होकर घर लौट रहे थे। जैसे ही वे रणशंख के पास पहुंचे, उनकी बाइक विपरीत दिशा से आ रही एक पिकअप वैन से टकरा गई।

टक्कर इतनी भीषण थी कि बाइक सवार छिटककर जमीन पर गिर गए। हालांकि उन्हें तुरंत बचाया गया और बांकी सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उनमें से दो को मृत घोषित कर दिया। तीसरे की हालत बिगड़ने पर उसे कटक के एससीबी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया। हालांकि, इलाज के दौरान उसने भी आखिरी सांस ली।

मृतकों की पहचान बांकी के हरिराजपुर गांव के सोहम नायक, अम्यांशु पिरोई व अविनाश नायक के रूप में की गई है। वे चकुलेश्वर कोचिंग सेंटर में पढने के लिए गए थे।

घटना के बाद इलाके में शोक व तनाव देखा गया। पुलिस व प्रशासन के लोग घटनास्थल पर पहुच कर लोगों को समझाने लगे। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

इधर, कलाहांडी जिले में हुई दुर्घटना में एक लड़की की मौत हो गई और दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। बताया जाता है कि कलामपुर थाना अंतर्गत दुलकीबंधा गांव के हेमराज नायक श्राद्ध में शामिल होने के लिए सिनापाली स्थित अपने ससुर के घर गए थे। वह अपनी भाभी और उसकी बेटी को भी अपने साथ ले गए थे। आज सुबह जब वे स्कूटर से अपने गांव लौट रहे थे तो एक तेज रफ्तार ट्रक ने उन्हें पीछे से टक्कर मार दी और मौके से फरार हो गया। हादसे में नायक की भतीजी की मौके पर ही मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने बुरी तरह लहूलुहान नायक और उसकी भाभी को बचाया और 108 एम्बुलेंस में धर्मगढ़ सब-डिविजनल अस्पताल पहुंचाया। दोनों मामलों में पुलिस ने मामले दर्ज कर लिया है और दुर्घटनाओं के कारणों का पता लगाने के लिए जांच शुरू कर दी है और ड्राइवरों को पकड़ने के लिए छापेमारी शुरू कर दी है।

Share this news

About desk

Check Also

भरतपुर थाना मामले में न्यायिक आयोग ने हलफनामे मांगे

आयोग ने अधिसूचना जारी की शिकायतकर्ता, पुलिस और आम जनता समेत अन्य हितधारकों से खुले …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *