Home / Odisha / प्रणव प्रकाश के बयान पर बीजद नेताओं की धड़कनें बढ़ीं

प्रणव प्रकाश के बयान पर बीजद नेताओं की धड़कनें बढ़ीं

  • पार्टी के टिकट को लेकर सभी अटकलबाजी और चर्चाएं तेज

भुवनेश्वर। साल 2024 में होने वाले लोकसभा और विधानसभा के चुनावों को लेकर ओडिशा में अटकबाजी और चर्चाएं तेज हो गई हैं। इस बीच सत्तारूढ़ बीजू जनता दल (बीजद) के

संगठन सचिव प्रणव प्रकाश दास ने कहा कि बीजद में सिर्फ मुख्यमंत्री नवीन पटनायक का टिकट पक्का है और बाकी सब कुछ उनके विवेक पर निर्भर करता है। संबलपुर क्षेत्र के बीजू छात्र जनता दल के अध्यक्ष मिलन होता ने मीडिया को बताया कि बैठक के दौरान दास ने इस तरह के बयान दिए हैं।

इससे अनुमान लगाया जा रहा है कि दास के बयानों का मकसद विधायकों और मंत्रियों के बीच पार्टी टिकटों को लेकर चल रही चर्चा को शांत करना था। यहां तक कि संगठनात्मक सचिव ने कल जब बैठक को संबोधित कर रहे थे, तो सभी को मोबाइल फोन बंद करने के लिए कहा था। बताया जाता है कि एक बंद कमरे में यह बैठक हुई थी। उन्होंने कहा कि संगठन सचिव ने कहा कि नवीन पटनायक हमारी पार्टी के अध्यक्ष हैं। किसे टिकट मिलेगा और किसे नहीं, यह उनके विवेक पर निर्भर करता है। राज्य के सभी विधानसभा क्षेत्रों में सिर्फ सीएम का टिकट पक्का है। खबर है कि उनके इस बयान के बाद बीजद नेताओं की धड़कने बढ़ गई हैं, क्योंकि मुख्यमंत्री नवीन पटनायक का निर्णय किसी को भी पता नहीं होता है।

Share this news

About desk

Check Also

भरतपुर थाना मामले में न्यायिक आयोग ने हलफनामे मांगे

आयोग ने अधिसूचना जारी की शिकायतकर्ता, पुलिस और आम जनता समेत अन्य हितधारकों से खुले …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *