Home / Odisha / गेंदा फूल का पौधा चुराने पर लड़की को पीट-पीटकर मार डाला

गेंदा फूल का पौधा चुराने पर लड़की को पीट-पीटकर मार डाला

  • मां ने लगाया 12 वर्षीय बेटी की हत्या का आरोप

  • कहा-पीट-पीटकर मारने के बाद शव को फंदे से लटकाया

मयूरभंज। मयूरभंज जिले में महज गेंदा फूल के एक पौधे के लिए कथित तौर पर 12 साल की एक लड़की की हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है। यह दिल दहला देने वाली घटना मयूरभंज जिले के उदला थानांतर्गत भालुहुरुडा गांव से सामने आई है। बताया जाता है कि घटना बुधवार रात की है। इलाके में यह अब चर्चा का विषय बन गई है।

स्थानीय सूत्रों के अनुसार, भालुहुरुडा गांव की अपनी बेटी सरस्वती हांसदा को अपने पड़ोसी की देखभाल में छोड़कर सीता हांसदा अपने पति के साथ किसी काम से भुवनेश्वर गई थी।

सीता को बुधवार को उसके पड़ोसी का फोन आया और उसने बताया कि सरस्वती को गेंदा फूल का पौधा चुराते हुए पकड़ा गया है।

कुछ गलत होने का एहसास होने पर सीता और उनके पति ने अपना काम छोड़ दिया और उसी रात अपने गांव लौट आए, लेकिन उन्हें पता चला कि उनकी बेटी ने उनके घर के सामने साड़ी से लटक कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है। उनके पहुंचने तक पुलिस मौके पर पहुंच चुकी थी और शव को नीचे उतार चुकी थी।

इसके बाद न्याय की मांग करते हुए सीता ने आरोप लगाया है कि उसके पड़ोसी ने उसकी बेटी को पीट-पीटकर मार डाला और फिर इसे आत्महत्या का मामला बताने के लिए उसके शव को फांसी पर लटका दिया।

सीता ने कहा कि गेंदा फूल और हरी मिर्च के पौधे चुराने के आरोप में उन्होंने उसे पीट-पीटकर मार डाला। क्या उसके जैसी छोटी बच्ची फांसी लगाकर आत्महत्या कर सकती है? उन्होंने इसे आत्महत्या का मामला दिखाने के लिए शव को फंदे से लटका दिया। अगर उसने पौधे चुराए थे, तो उन्हें हमारा इंतजार करना चाहिए था। हम उनके नुकसान की भरपाई कर देते। इसके बदले उन्होंने उसे पीट-पीटकर मार डाला। मुझे न्याय चाहिए। इधर, सीता के आरोपों के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Share this news

About desk

Check Also

भरतपुर थाना मामले में न्यायिक आयोग ने हलफनामे मांगे

आयोग ने अधिसूचना जारी की शिकायतकर्ता, पुलिस और आम जनता समेत अन्य हितधारकों से खुले …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *