Home / Odisha / नशा मुक्ति केंद्र में व्यक्ति को पीट-पीटकर मार डाला

नशा मुक्ति केंद्र में व्यक्ति को पीट-पीटकर मार डाला

  •  पीड़ित परिवार ने लगाया हत्या का आरोप

  • शिकायत दर्ज होने के बाद जांच में जुटी पुलिस

भुवनेश्वर। राजधानी के बाहरी इलाके में स्थित धौली में एक नशा मुक्ति केंद्र में एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है। यह घटना मंगलवार को हुई है। मृतक की पहचान कालू नायक के रूप में बताई गई है, जो झरनासाही का रहने वाला बताया गया है। तीन माह पहले कालू नायक को इलाज के लिए इस नशा मुक्ति केंद्र में भर्ती कराया गया था। नायक के परिजनों ने आरोप लगाया है कि उसकी पीट-पीटकर हत्या की गई है। उन्होंने इस संबंध में धौली थाने में एक शिकायत भी दर्ज कराई है।

मृतक की पत्नी ने कहा कि हमने नशा मुक्ति केंद्र को 40,000 रुपये इस उम्मीद में दिए थे कि मेरे पति नशे से मुक्त हो जाएंगे और घर लौट आएंगे, लेकिन उसे पीट-पीटकर मार डाला गया। उसके पूरे शरीर पर घाव और चोट के निशान हैं। मुझे केंद्र द्वारा सूचित किया गया कि मेरे पति को दिल का दौरा पड़ा है। जब मैं अस्पताल पहुंची तो मुझे उसका शव मिला। पिछले तीन महीनों में हमें उनसे मिलने और बात करने की भी अनुमति नहीं थी।

भुवनेश्वर जोन -2 एसीपी गिरिजा चक्रवर्ती ने कहा कि पीड़ित परिवार की शिकायत के बाद धौली पुलिस वैज्ञानिक टीम के साथ नशा मुक्ति केंद्र पहुंची और घटना की जांच शुरू की। सेंटर में लगे सीसीटीवी कैमरे जब्त कर लिये गए हैं। इसके अलावा, सेंटर के मालिक से इस संबंध में पूछताछ की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण पता चलेगा। घटना की जांच शुरू कर दी गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद अगली कार्रवाई की जाएगी।

Share this news

About desk

Check Also

भरतपुर थाना मामले में न्यायिक आयोग ने हलफनामे मांगे

आयोग ने अधिसूचना जारी की शिकायतकर्ता, पुलिस और आम जनता समेत अन्य हितधारकों से खुले …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *