Home / Odisha / कंधमाल में जेल से रिहा बेटे ने 92 वर्षीया मां को मार डाला

कंधमाल में जेल से रिहा बेटे ने 92 वर्षीया मां को मार डाला

  • सबूत छिपाने शव को घर में ही किया आग के हवाले

  • तीन साल की सजा काटकर हफ्तेभर पहले ही जेल से बाहर आया था आरोपी

फूलबाणी। कंधमाल जिले में एक व्यक्ति ने पारिवारिक झगड़े में तीखी नोकझोंक के बाद अपनी 92-वर्षीया मां की कथित तौर पर हत्या कर दी और फिर शव को जला दिया। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी।

बताया जाता है कि वारदात रविवार को जिले के बडीमुंडा गांव के पास खजुरीसाही की है। टीकाबली पुलिस थाना के प्रभारी निरीक्षक कल्याणमोइ सेंधा ने बताया कि मृतका की पहचान मंजुला नायक के रूप में की गई और आरोपी का नाम समीर कुमार नायक है।

पुलिस के अनुसार, समीर एक सप्ताह पहले ही एक अपराध में करीब तीन साल की सजा काटने के बाद जेल से रिहा हुआ था। पारिवारिक कारणों को लेकर शनिवार की रात उसका अपनी मां मंजुला से झगड़ा हो गया। उस समय दोनों अपने घर पर अकेले थे। पुलिस का कहना है कि संभवत: समीर ने गुस्से में आकर अपनी मां की गला दबाकर हत्या कर दी और सबूत मिटाने के लिए घर के अंदर शव को जला डाला। सूत्रों ने बताया कि ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। सेंधा ने कहा कि हमने महिला का कंकाल जब्त कर उसके बेटे को गिरफ्तार कर लिया है और उसने अपना अपराध भी कबूल कर लिया है। मामले की विस्तृत जांच के लिए आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

Share this news

About admin

Check Also

स्वामी लक्ष्मणानंद सरस्वती की हत्या पर जांच आयोग की रिपोर्ट जल्द होगी सार्वजनिक

कानून मंत्री पृथ्वीराज हरिचंदन ने किया ऐलान मुख्यमंत्री के निर्देश पर निर्णय की तैयारी कंधमाल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *