Home / Odisha / मुख्यमंत्री नवीन पटनायक मंच पर गुस्साए और कई बार दिखे असहज

मुख्यमंत्री नवीन पटनायक मंच पर गुस्साए और कई बार दिखे असहज

  • मंच पर उत्तरी निकालने और बैज निकालने को लेकर गुस्साए

  • विभुतियों को श्रद्धांजलि देने के बाद सुरक्षाकर्मी पर भड़के

  • वीडियो सोशल मीडिया पर हुए वायरल

हेमन्त कुमार तिवारी, भुवनेश्वर।

ओडिशा की राजधानी भुवनेश्वर में आज पार्टी की पदयात्रा के शुभारंभ के मौके पर आयोजित कार्यक्रम में बीजद सुप्रीमो तथा मुख्यमंत्री नवीन पटनायक पहली बार सार्वजनिक तौर पर गुस्से में लाल-पीले दिखे। इस कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री नवीन पटनायक कई बार असहज परिस्थितियों में दिखे, जिनकी वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रही है।

एक वीडियो में देखा जा रहा है कि सभा के मंच पर बीजद सुप्रीमो नवीन पटनायक के बैठने के बाद पार्टी की महिला नेत्री श्रीमयी मिश्र ने पार्टी के शंख चिह्न वाला बैज लगाया। इसके तुरंत बाद सांसद सुलता देव ने पार्टी की उत्तरी गले में पहना कर सम्मानित किया। इस स्वागत के दौरान मुख्यमंत्री नवीन पटनायक शुरू से नाखुश दिखे। उनके इजहार में नाखुशी साफ झलक रही है, लेकिन वह उस समय खुद को नहीं रोक पाए, जब उनके कहने के बावजूद सुरक्षकर्मियों ने उत्तरी गले से खोलने में और सीने पर लगाए गए बैज को हटाने में विलंब किया। इस दौरान मंच पर बीजद विधायक अनंत नारायण जेना तथा विज्ञान व प्रौद्योगिकी मंत्री अशोक पंडा भी उपस्थित थे। मुख्यमंत्री के गुस्से को देखते हुए अशोक पंडा ने स्थिति को संभालने की कोशिश की तथा सुरक्षाकर्मियों से उत्तरी निकालने और सीने पर लगे बैज हटाने के लिए इशारा किया।

इसी कार्यक्रम के एक दूसरे वीडियो में मुख्यमंत्री नवीन पटनायक का उग्र रूप उस समय देखने को मिला, जब वह मंच पर विभुतियों की तस्वीरों पर पुष्प अर्पित कर रहे थे। श्रद्धांजलि देने के बाद वह पीछे हटते समय सुरक्षाकर्मी की अंगुली दिखाकर कुछ कह रहे थे। इस दौरान गुस्सा उनके चेहरे पर और आंखों में साफ दिखाई दे रहा था।

एक तरफ मुख्यमंत्री को अंगुली दिखाकर कुछ कहते हुए देखा जा रहा है, तो दूसरी तरफ सुरक्षाकर्मी को भी अंगुली दिखा कर जाने का इशारा करते हुए देखा जा रहा है। हालांकि इस दौरान किस बात को लेकर मुख्यमंत्री नवीन पटनायक गुस्साए, इसका पता नहीं चल पाया है। खबर लिखे जाने तक इस मामले में पार्टी का कोई बयान सामने नहीं आया था।

https://youtu.be/fZBAq_POHP0

Share this news

About admin

Check Also

भुवनेश्वर एयरपोर्ट पर 24 किलो सोने के आभूषण जब्त

दस्तावेजों की कमी पर 4 किलो सोने पर कार्रवाई, शेष 20 किलो का था वैध …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *