Home / Odisha / आंगनबाड़ी केंद्र में महिला कार्यकर्ता का शव लटका मिला

आंगनबाड़ी केंद्र में महिला कार्यकर्ता का शव लटका मिला

  • परिवार ने ससुरालवालों पर लगाया हत्या का आरोप

बालेश्वर। जिले के खांटापाड़ा थानांतर्गत महाराजपुर में आंगनबाड़ी केंद्र में शुक्रवार को एक आंगनबाड़ी कार्यकर्ता का शव लटका हुआ पाया गया। मृतक की पहचान प्रज्यना परिमिता दास के रूप में हुई है।

जानकारी के मुताबिक, दास हमेशा की तरह कल सुबह आंगनबाड़ी केंद्र गई थी। जब कक्षाएं खत्म हो गईं और सभी लोग घर चले गए, लेकिन दास नहीं गई। इसके बाद दास को छत के पंखे से लटका हुआ पाया गया। उनके पति बिस्मित रंजन दास उन्हें खांटापाड़ा अस्पताल ले गए, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। दास के माता-पिता ने आरोप लगाया कि बिस्मित शराबी है। वह और उसके माता-पिता उसे प्रताड़ित करते थे और हर समय उससे लड़ते थे। मृतका की मां, सरस्वती दास ने आरोप लगाया कि उसके आत्महत्या करने का कोई कारण नहीं था। मेरी बेटी एक मजबूत लड़की थी। उसका पति शराबी है और उसकी सास एक दुष्ट महिला है। उन्होंने मेरी बेटी को मार डाला है।

मृतक के पिता विद्याधर दास ने कहा कि’मेरी बेटी ने प्रेम-विवाह किया था। मेरा दामाद शराबी निकला और उसके परिवार को मेरी बेटी कभी पसंद नहीं थी। उन्होंने या तो मेरी बेटी को उसके शव को लटकाने से पहले मार डाला है या उसने उनकी वजह से खुद को फांसी लगा ली है। किसी भी मामले में उसके ससुराल वाले और पति अपराधी हैं और इसके लिए उन पर मुकदमा चलाया जाना चाहिए। इस बीच मौत की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने बिस्मित और उसकी मां को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है।

Share this news

About desk

Check Also

प्रेम की अद्वितीय मिसाल: सिलिकॉन प्रतिमा से पत्नी की उपस्थिति जीवंत की

कोविड ने छीनी थी पत्नी व्यवसायी ने घर में स्थापित की जीवित लगने वाली मूर्ति …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *