Home / Odisha / गणेश घाट से गोपालपुर तक एक ब्रीज बनाने की मांग; पांडियन के माध्यम से मुख्यमंत्री को ज्ञापन

गणेश घाट से गोपालपुर तक एक ब्रीज बनाने की मांग; पांडियन के माध्यम से मुख्यमंत्री को ज्ञापन

कटक। मुख्यमंत्री नवीन पटनायक के व्यक्तिगत तथा फाइव टी सचिव वी.के.पांडियन प्रदेश के विभिन्न जगहों की यात्रा कर वहां के लोगों से मुलाकात कर रहे हैं और लोगों की समस्या सुनकर, उसके समाधान करने की दिशा में अपना प्रयास निरंतर जारी रखे हैं। ऐसे में कटक दौरे पर पहुंचे पांडियन से मुलाकात कर वरिष्ठ समाजसेविका तथा मातृशक्ति कटक मारवाड़ी सोसाइटी की अध्यक्ष संपत्ति मोड़ा, लीगल सेल प्रेसिडेंट तथा कटक के वरिष्ठ वकील जयदीप पाल, धीरेन बेहरा ने गणेश घाट से गोपालपुर तक एक ब्रीज बनाने की मांग करते हुए मुख्यमंत्री नवीन पटनायक के उद्देश्य से एक ज्ञापन दिया है।
कटक मातृशक्ति की अध्यक्ष संपत्ति मोड़ा ने मीडिया को जानकारी देते हुए कहा है फाइव टी सचिव ने हमारी बातों को ध्यान पूर्वक सुना है। वे बहुत ही सरल स्वभाव एवं मिलनसार व्यक्ति हैं। उन्होंने जल्द ही स्थानीय लोगों की मांग को पूरा करने का आश्वासन दिया है। इस अवसर पर बीजद महासचिव प्रणव प्रकाश दास, पूर्व विधायक देवाशीष सामंतराय, प्रभात रंजन विश्वाल, कटक चौद्वार विधायक सौविक विश्वाल, बांकी विधायक देवी रंजन त्रिपाठी, निरामय सलाहकार रंजन विश्वाल, कटक जिलाधीश, डीसीपी के अलावा काफी संख्या में स्थानीय लोग उपस्थित थे।
यहां उल्लेखनीय है कि मानव सेवा के साथ ही जीव-जंतुओं की सेवा को माधव सेवा का मूलमंत्र मानकर समाज के गरीब एवं वंचित लोगों की सेवा करने वाली वरिष्ठ समाजसेविका तथा मातृशक्ति कटक मारवाड़ी सोसाइटी की अध्यक्ष संपत्ति मोड़ा दैनिकचर्या की शुरूआत ही सेवा कार्य से होती है। कोविड काल में उनके द्वारा की गई सेवा को लोग आज भी याद करते हैं।

Share this news

About admin

Check Also

भरतपुर थाना मामले में न्यायिक आयोग ने हलफनामे मांगे

आयोग ने अधिसूचना जारी की शिकायतकर्ता, पुलिस और आम जनता समेत अन्य हितधारकों से खुले …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *