Home / Odisha / ओडिशा में ऑनर किलर दरिंदे पिता, चाचा और जीजा गिरफ्तार

ओडिशा में ऑनर किलर दरिंदे पिता, चाचा और जीजा गिरफ्तार

  • बेटी और उसके प्रेमी की हत्या करके फंदे पर लटकाया, आत्महत्या का रूप देने की कोशिश

इण्डो एशियन टाइम्स, कलाहांडी।

कलाहांडी पुलिस ने ऑनर किलिंग की एक घटना गुत्थी सुलझा ली है। इस सिलसिले में पुलिस ने बुधवार को एक नाबालिग लड़की के पिता सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है, जिसकी कलाहांडी के धर्मगढ़ में उसके नाबालिग प्रेमी के साथ बेरहमी से हत्या कर दी गई थी।

जानकारी के अनुसार, प्रेम संबंध को लेकर अपने-अपने परिवारों के विरोध का सामना करने के बाद नाबालिग 30 जून को अपने घरों से भाग गए थे।

लड़की के परिवार के सदस्यों ने दोनों को धर्मगढ़ के पास एक परित्यक्त मिल के परिसर में छिपा हुआ पाया। उनकी इस हरकत से गुस्साए लड़की के पिता, जीजा और चाचा मिल पहुंचे और दोनों की गला दबाकर हत्या कर दी। बाद में हत्या को छुपाने के लिए पिता ने आत्महत्या का रूप देने के लिए दोनों शवों को पेड़ से लटका दिया।

शव बरामद करने के बाद पुलिस ने जांच शुरू की और सबसे पहले पिता को गिरफ्तार किया। फिर बुधवार को लड़की के जीजा और चाचा को भी हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया। कलाहांडी के एसपी अभिलाष जी ने कहा कि नाबालिग 30 जून को भाग गए थे। विस्तृत जांच के बाद हमने पाया कि नाबालिग लड़की के पिता, चाचा और जीजा ने दोनों पीड़ितों की गला दबाकर हत्या कर दी और इसे आत्महत्या का रूप देने के लिए उन्हें एक पेड़ से बांध दिया।

Posted by: Desk, Indo Asian Times

Share this news

About desk

Check Also

मुख्यमंत्री ने उत्कलमणि गोपबंधु दास को श्रद्धांजलि दी

प्रधानमंत्री के एक पेड़ मां के नाम अभियान के तहत विधानसभा परिसर में पौधारोपण किया …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *