Home / Odisha / बालेश्वर की पुलिस अधीक्षक के माता-पिता से लूट

बालेश्वर की पुलिस अधीक्षक के माता-पिता से लूट

  • कार से जाते समय पता पूछने के लिए मदद मांगी, चेन छीन कर भागते बने

  • पुलिस ने दो आरोपियों की पहचान की

इण्डो एशियन टाइम्स, भुवनेश्वर।

बालेश्वर की पुलिस अधीक्षक सागरिका नाथ के माता-पिता को लूटने की घटना प्रकाश में आई है। बताया जाता है कि दो अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने सागरिका नाथ के माता-पिता को धमकी दी और उनका हार छीन लिया। रविवार देर रात में वे राजधानी भुवनेश्वर के बाहरी इलाके में स्थित भरतपुर थानांतर्गत सत्य साईं एन्क्लेव में एक रिश्तेदार के यहां से घर लौट रहे थे। बताया जाता है कि सागरिका के पिता गाड़ी चला रहे थे और मां बगल की सीट पर बैठी थीं। इसी दौरान दो बदमाशों में से एक ने राहगीर के रूप में नाथ की मां से जगह की जानकारी मांगी। अगले ही पल युवक ने बुजुर्ग महिला की चेन खींच ली और दंपति की कार के सामने खड़ी उनकी मोटरसाइकिल की ओर भागा।

नाथ के पिता ने स्थिति को समझने में एक पल भी नहीं लगाया और कार तेजी से बाइक की तरफ मोड़ दिया। इस दौरान बदमाश भागने की कोशिश कर रहे थे। उन्होंने मोटरसाइकिल को मौके पर ही छोड़ दिया और आसपास के जंगल में भाग गए, जबकि स्थानीय लोग बुजुर्ग दंपति की मदद के लिए मौके पर इकट्ठा हो गए।

यह मामला तब सामने आया, जब पीड़ित दंपति ने घटना की शिकायत भरतपुर पुलिस से की। पुलिस ने कहा कि उनकी शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है और अज्ञात आरोपी को पकड़ने के लिए तलाश शुरू कर दी गई है।

भुवनेश्वर के डीसीपी प्रतीक सिंह ने बाद में मीडिया को बताया कि भरतपुर आईआईसी मामले की जांच कर रहे हैं और दो बदमाशों की पहचान कर ली गई है। उन्होंने कहा कि हमने बदमाशों द्वारा इस्तेमाल की गई मोटरसाइकिल भी जब्त कर ली है। पता चला है कि यह चोरी का वाहन था।

Posted by: Desk, Indo Asian Times

Share this news

About admin

Check Also

भरतपुर थाना मामले में न्यायिक आयोग ने हलफनामे मांगे

आयोग ने अधिसूचना जारी की शिकायतकर्ता, पुलिस और आम जनता समेत अन्य हितधारकों से खुले …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *