Home / Odisha / गंजाम हादसे के बाद तीन गांवों में शादी की खुशी गम तब्दील, गांव में पसरा सन्नाटा

गंजाम हादसे के बाद तीन गांवों में शादी की खुशी गम तब्दील, गांव में पसरा सन्नाटा

  • पूर्व सांसद और केंद्रीय शिक्षा मंत्री ने जताया शोक

इण्डो एशियन टाइम्स, ब्रह्मपुर।

रविवार को दोपहर में खंडदेउली गांव में जहां शहनाई और बाजों की आवाज गूंज रही थी, वहीं मध्यरात्रि के बाद सन्नाटा पसर गया। सड़क हादसे में 11 लोगों की मौत के बाद गांव में शोक की लहर दौड़ गई। इस हादसे में खंडदेउली और मौजागढ़ गांव के पांच-पांच लोग तथा गणगोविंदपुर गांव की एक महिला की मौत हो गई।

हादसे पर दुखी मन से पूर्व सांसद रेणुबाला प्रधान ने कहा कि सड़क दुर्घटना में मेरे परिवार के ग्यारह सदस्यों की जान चली गई है। मेरे बहनोई, भतीजी और दामाद उन लोगों में से हैं जिनका निधन हो गया है। उन्होंने कहा कि कल शादी के दौरान हम बहुत खुश थे। हमने सोचा था कि वे सभी वापस लौटेंगे, लेकिन, सब कुछ आधी रात को ख़त्म हो गया था। उन्होंने बताया कि हमें रात करीब 12.30 बजे दुखद घटना के बारे में खबर मिली। हम तुरंत मौके पर पहुंचे। हमने देखा कि हमारे परिवार के सदस्यों के शव मौके पर ही पड़े हुए थे।

पूर्व विधायक रमेश चंद्र चाउ पटनायक ने कहा कि वह इस दुखद दुर्घटना से काफी दुखी हैं। उन्होंने कहा कि हमने इस घटना कभी नहीं देखी है। दुर्घटना में हमारी पूर्व सांसद रेणुबाला प्रधान एवं अन्य लोगों को अपूरणीय क्षति हुई है। जिला प्रशासन और पुलिस बलों ने बचाव अभियान चलाने और घायलों को चिकित्सा सुविधाएं प्रदान करने की पूरी कोशिश की है। मैं भगवान जगन्नाथ से शोक संतप्त परिवार के सदस्यों को साहस देने की प्रार्थना करता हूं।

ब्रह्मपुर के सांसद चंद्र शेखर साहू ने कहा कि मैं उन परिवार के सदस्यों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करता हूं, जिन्होंने अपने प्रियजनों को खो दिया है। घायलों को हर तरह की चिकित्सा सुविधा मुहैया करायी जायेगी। दुर्घटना का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है। गहन जांच के बाद इसका खुलासा हो सकता है।

केंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने शोक जताते हुए ट्विट किया है कि गंजाम में हुए दुखद हादसे के बारे में जानकर मुझे गहरा दुख हुआ है। मैं घायल व्यक्तियों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं और मेरी संवेदनाएं उस शोक संतप्त परिवार के साथ हैं जिन्हें नुकसान हुआ है।

 

Share this news

About admin

Check Also

नर्सों के काम बंद आंदोलन से स्वास्थ्य सेवाओं पर प्रतिकूल असर

राज्य में नर्सिंग अधिकारियों की हड़ताल दूसरे दिन भी जारी भुवनेश्वर। राज्य में नर्सिंग अधिकारियों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *