Home / Odisha / ओडिशा के युवक की केरल में हत्या, आरोपी जीजा गिरफ्तार

ओडिशा के युवक की केरल में हत्या, आरोपी जीजा गिरफ्तार

  • शव ओडिशा लाने के लिए परिवार ने लगाई मदद की गुहार

इण्डो एशियन टाइम्स, भुवनेश्वर।

ओडिशा के एक व्यक्ति पर केरल के कोल्लम जिले में एक मामूली सी बात पर अपने ही साले की हत्या करने का आरोप लगाया गया है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर केरल पुलिस ने जांच के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। मृतक का शव केरल में पड़ा है, जबकि परिवार के लोग ओडिशा के गजपति जिले में रहते हैं।

मृतक की पहचान गजपति जिले के मोहना पुलिस सीमा के तहत बीजीपुर गांव के अभय बीरा के रूप में की गई है। गिरफ्तार आरोपी की पहचान मृतक के जीजा मनोज कुमार नायक के रूप में हुई है। दूसरी ओर, मृतक का परिवार शव को ओडिशा वापस लाने के लिए प्रशासन और राज्य सरकार से गुहार लगा रहा है।

सूत्रों के मुताबिक, अभय केरल के कोल्लम जिले में एक प्रवासी श्रमिक के रूप में काम करने गया था, जहां उसकी बहन और बहनोई मनोज रहते थे। वह उनके साथ रहता था और काम पर जाता था।

एक दिन अभय ने देखा कि मनोज किसी पारिवारिक विवाद को लेकर उसकी बहन पर हमला कर रहा था। हालांकि उन्होंने उनकी लड़ाई को रोकने के लिए हस्तक्षेप किया, लेकिन इससे दोनों के बीच मौखिक लड़ाई शुरू हो गई। जल्द ही, मौखिक लड़ाई बढ़ गई और वह काम की तलाश में तमिलनाडु के कोयंबटूर के लिए घर छोड़ दिया।

गुस्से में आकर मनोज ने अभय का पीछा किया और कथित तौर पर उसकी हत्या कर दी। केरल पुलिस ने कार्रवाई करते हुए जांच के बाद मनोज को गिरफ्तार कर लिया।

हालांकि, मृतक के परिवार के सदस्य अब बहुत चिंतित हैं क्योंकि उनके बेटे के शव को गांव वापस लाने वाला कोई नहीं है। उन्होंने अंतिम संस्कार के लिए शव को वापस लाने के लिए प्रशासन और सरकार से मदद मांगी है।

Posted by: Desk, Indo Asian Times

Share this news

About admin

Check Also

नर्सों के काम बंद आंदोलन से स्वास्थ्य सेवाओं पर प्रतिकूल असर

राज्य में नर्सिंग अधिकारियों की हड़ताल दूसरे दिन भी जारी भुवनेश्वर। राज्य में नर्सिंग अधिकारियों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *