Home / Odisha / द्रौपदी मुर्मू, मोदी, शाह और नवीन ने दी रथयात्रा की शुभकामनाएं

द्रौपदी मुर्मू, मोदी, शाह और नवीन ने दी रथयात्रा की शुभकामनाएं

भुवनेश्वर। राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक और कई अन्य नेताओं ने आज पुरी में भगवान श्री जगन्नाथ की रथयात्रा के शुभ अवसर पर लोगों को बधाई दी है। राष्ट्रपति ने इस अवसर पर सभी देशवासियों, विशेषकर महाप्रभु श्री जगन्नाथ के भक्तों को हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं दीं।

उन्होंने भगवान जगन्नाथ से प्रार्थना की कि भक्ति का यह महापर्व सभी के जीवन में सुख, शांति और समृद्धि लाए।

सभी को रथयात्रा की बधाई देते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने एक ट्विटर कि है कि जैसा कि हम इस पवित्र अवसर का जश्न मनाते हैं, भगवान जगन्नाथ की दिव्य यात्रा हमारे जीवन को स्वास्थ्य, खुशी और आध्यात्मिक समृद्धि से भर दे।

रविवार को अपने मन की बात संबोधन के दौरान मोदी ने कहा था कि रथयात्रा दुनिया भर में एक अनूठी पहचान रखती है और पुरी में रथयात्रा अपने आप में एक आश्चर्य है।

इसी तरह, लोगों को बधाई देते हुए ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने कहा कि भगवान के आशीर्वाद और आपके सहयोग से, आइए हम नए ओडिशा के विकास का मार्ग प्रशस्त करें।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि भगवान जगन्नाथ की रथयात्रा सनातन धर्म का एक बहुत ही पवित्र त्योहार है, जिसे देशभर के करोड़ों श्रद्धालु बड़ी श्रद्धा से मनाते हैं। रथयात्रा का यह त्योहार सभी के जीवन में शांति और समृद्धि लाए।

Share this news

About admin

Check Also

प्रेम की अद्वितीय मिसाल: सिलिकॉन प्रतिमा से पत्नी की उपस्थिति जीवंत की

कोविड ने छीनी थी पत्नी व्यवसायी ने घर में स्थापित की जीवित लगने वाली मूर्ति …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *