Home / Odisha / सोरो में पति ने पीट-पीटकर पत्नी की हत्या की

सोरो में पति ने पीट-पीटकर पत्नी की हत्या की

  • स्थानीय लोगों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया

बालेश्वर। ओडिशा के बालेश्वर जिले के सोरो में कल शनिवार शाम पारिवारिक विवाद को लेकर एक व्यक्ति ने कथित तौर पर अपनी पत्नी की पीट-पीट कर हत्या कर दी। घटना उपड़ा थाना क्षेत्र के फतेहपुर पंचायत के पाइकपड़ा गांव की है।

मृतका की पहचान शर्मिला सिंह के रूप में हुई है, जबकि आरोपी पति की पहचान रामचंद्र सिंह घरे के रूप में हुई है।खबरों के मुताबिक, पेशे से ड्राइवर रामचंद्र के शनिवार शाम करीब पांच बजे घर लौटने के बाद पत्नी से विवाद हो गया। बहस हिंसक हो गई और रामचंद्र ने अपनी पत्नी पर हमला करने के लिए तलवार उठा ली। जब उसके पुत्रों ने उसे अपनी माता पर आक्रमण करने से रोका और रामचन्द्र से तलवार छीन ली, तो उसने उन्हें घर से निकाल दिया। बाद में उसने एक लकड़ी के मोटे टुकड़ा उठाया और शर्मिला को बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया। सिर में गंभीर चोट लगने से शर्मिला की मौके पर ही मौत हो गई।

जब स्थानीय लोगों को इस दर्दनाक घटना के बारे में पता चला, तो उन्होंने पुलिस को सूचित किया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने रामचंद्र को भी हिरासत में लिया और मामले की जांच शुरू की।

Share this news

About desk

Check Also

रिश्वत लेते हुए बलांगीर का अभियंता गिरफ्तार

भुवनेश्वर। ओडिशा सतर्कता अधिकारियों ने बलांगीर जिले के बेलपड़ा ब्लॉक में एक जूनियर इंजीनियर हरेकृष्ण साहू …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *