Home / Odisha / सिकंदराबाद-अगरतला एक्सप्रेस में शार्ट-सर्किट से फैला धुआं

सिकंदराबाद-अगरतला एक्सप्रेस में शार्ट-सर्किट से फैला धुआं

  • अफरा-तफरी के बाद ब्रह्मपुर में ट्रेन से उतरे यात्री

ब्रह्मपुर। ओडिशा के गंजाम जिले के ब्रह्मपुर स्टेशन पर सिकंदराबाद-अगरतला एक्सप्रेस के एक डिब्बे में शार्ट-सर्किट के धुआं निकलने से यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई। यह घटना ब्रह्मपुर रेलवे स्टेशन पर ही हुई, जिससे डिब्बे से यात्री नीचे उतर गए। बताया जाता है कि सिकंदराबाद अगरतला एक्सप्रेस आज दोपहर 12:40 बजे ब्रह्मपुर रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर एक पर पहुंची।

प्लेटफॉर्म पर पहुंचते ही एसी के स्विच बोर्ड से अचानक धुआं निकलने लगा। धुआं निकलने के बाद कोच बी-5 में बैठे सभी यात्री उतर गए। इसकी सूचना मिलते ही रेलवे विभाग के आला अधिकारी, आरपीएफ के अधिकारी व कर्मचारी मौके पर पहुंच गए। मौके पर पहुंचकर रेलवे विभाग के बिजली मिस्त्री को भी सूचना दी गई। सूचना मिलने के बाद बिजली मिस्त्री पहुंचे और एसी के स्विच बोर्ड की मरम्मत की।

बड़ी मुश्किल से सफल को तैयार हुए यात्री

बताया जाता है कि इस घटना के कारण डर से यात्री पुनः उस ट्रेन में यात्रा के लिए तैयार नहीं थे, लेकिन काफी समझाने के बाद वे दोबारा ट्रेन में चढ़े। बी-5 एसी कोच में यात्रियों के साथ एक इलेक्ट्रीशियन, आरपीएफ कर्मी और रेलवे विभाग के कुछ कर्मचारी भी चढ़े। इसके बाद ट्रेन ब्रह्मपुर रेलवे स्टेशन से दोपहर 1.35 बजे रवाना हुई। नतीजतन, ट्रेन 55 मिनट तक ब्रह्मपुर रेलवे स्टेशन पर रुकी रही।

Share this news

About desk

Check Also

नर्सों के काम बंद आंदोलन से स्वास्थ्य सेवाओं पर प्रतिकूल असर

राज्य में नर्सिंग अधिकारियों की हड़ताल दूसरे दिन भी जारी भुवनेश्वर। राज्य में नर्सिंग अधिकारियों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *