Home / Odisha / नव किशोर दास हत्याकांड की जांच के नतीजों पर उठे सवाल

नव किशोर दास हत्याकांड की जांच के नतीजों पर उठे सवाल

  • अपनी दिशा से भटकती नजर आ रही है हाई-प्रोफाइल मर्डर में जांच – विजय महापात्र

  • कहा-हत्या के मकसद की जांच को लेकर अभी सवाल कायम

भुवनेश्वर। भाजपा के वरिष्ठ नेता विजय महापात्र ने पूर्व स्वास्थ्य मंत्री नव किशोर दास की हत्या के मामले में अपराध शाखा की जांच के नतीजों पर असंतोष व्यक्त किया है।

उन्होंने आरोप लगाया कि इस तरह के हाई-प्रोफाइल मर्डर में जांच अपनी दिशा से भटकती नजर आ रही है। महापात्र ने कहा कि अपराध शाखा ने वह नहीं दिया जो अपेक्षित था। मैं पहला व्यक्ति हूं जिसने मांग की कि हत्या के मकसद की जांच की जानी चाहिए। यह अभी भी एक प्रश्न चिह्न है कि उन्होंने उस कोण से जांच की है या नहीं। अपराध शाखा ने पहले दावा किया कि गोपाल दास को मानसिक बीमारी है। इसलिए जांच में कई खामियां हैं, जो चरणों में की गई थीं। नव किशोर दास हत्याकांड की जांच में एफबीआई की सहायता पर सीएम के बयान के बारे में उन्होंने कहा कि यह लोग और मीडिया हैं, जो तय करेंगे कि कौन सच बोल रहा है।

दूसरी ओर, पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए राज्य मंत्री (गृह) तुषारकांति बेहरा ने कहा कि’अपराध शाखा द्वारा तैयार की गई चार्जशीट में अभी कुछ और औपचारिकताओं की आवश्यकता है। चूंकि यह जांच एक सेवानिवृत्त न्यायाधीश की देखरेख में की जा रही है, इसलिए एक बार जब यह खत्म हो जाएगा, तो आपको सूचित कर दिया जाएगा।

हालांकि, उन्होंने जांच में एफबीआई की सहायता लेने के विषय पर सवालों को टाल दिया।

Share this news

About desk

Check Also

नर्सों के काम बंद आंदोलन से स्वास्थ्य सेवाओं पर प्रतिकूल असर

राज्य में नर्सिंग अधिकारियों की हड़ताल दूसरे दिन भी जारी भुवनेश्वर। राज्य में नर्सिंग अधिकारियों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *