Home / Odisha / मयूरभंज में असरदार रहा बंद

मयूरभंज में असरदार रहा बंद

  •  महाराजा श्रीरामचंद्र भंज विश्वविद्यालय के कुलपति, जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक के खिलाफ कार्रवाई की मांग

  • विश्वविद्यालय के 12वें दीक्षांत समारोह में राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के भाषण के दौरान कटी थी बिजली

मयूरभंज। महाराजा श्रीरामचंद्र भंज विश्वविद्यालय के कुलपति, जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक के खिलाफ राज्य सरकार द्वारा कथित तौर पर कोई कार्रवाई नहीं किये जाने के विरोध में भाजपा और मयूरभंज नागरिक मंच द्वारा सोमवार को आहूत 12 घंटे के बंद का असर देखने को मिला। इस वर्ष 10 मई को विश्वविद्यालय के 12वें दीक्षांत समारोह में राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के भाषण के दौरान बिजली कट गई थी। इसे लेकर विश्वविद्यालय के कुलपति, जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की जा रही है।

बंद के आह्वान के समर्थन में आज सुबह से ही जिले के सभी चार अनुमंडलों बारिपदा, पचपड़ी, कप्टीपाड़ा और बामनघाटी में सभी दुकानें, व्यापारिक प्रतिष्ठान और शैक्षणिक संस्थान बंद रहा। इससे जिले में सामान्य जनजीवन प्रभावित रहा।

भाजपा जिलाध्यक्ष चंद्र सारेन ने आरोप लगाया कि आयोजकों द्वारा गलत तरीके से कार्यक्रम आयोजित किया गया था। राष्ट्रपति के भाषण के दौरान बिजली कटने से मयूरभंज जिले की शर्मिंदगी हुई। हमने आयोजकों के कुप्रबंधन और लापरवाही के विरोध में बंद का आह्वान किया है, क्योंकि मुख्य अतिथि कोई और नहीं बल्कि भारत की राष्ट्रपति थीं। भाजपा नेता ने कार्यक्रम के आयोजन में भूमिका के लिए जिलाधिकारी, एसपी और विश्वविद्यालय के कुलपति के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की।

Share this news

About desk

Check Also

मेजर व मंगेतर से उत्पीड़न मामले में सात ‘रोड रोमियो’ गिरफ्तार, राजनीति तेज

11 मोबाइल फोन और एक वाहन भी जब्त  जांच के दौरान एक वीडियो और ऑडियो …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *