Home / Odisha / नीतीश कुमार का ओडिशा दौरा पांच मई को

नीतीश कुमार का ओडिशा दौरा पांच मई को

  • मुख्यमंत्री नवीन पटनायक से मिलने की संभावना

  • साल 2024 के आम चुनाव के मद्देनजर उनकी यात्रा मानी जा रही है महत्वपूर्ण

भुवनेश्वर। बिहार के मुख्यमंत्री और जनता दल (यूनाइटेड) के प्रमुख नीतीश कुमार के ओडिशा जाने और अपने समकक्ष मुख्यमंत्री नवीन पटनायक से मिलने की संभावना है। साल 2024 के आम चुनाव के मद्देनजर उनकी यात्रा महत्वपूर्ण मानी जा रही है। मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, बिहार के मुख्यमंत्री के 5 मई को ओडिशा आएंगे और भुवनेश्वर स्थित नवीन निवास में पटनायक के साथ चर्चा भी करेंगे। हालांकि नीतीश कुमार के दौरे के पीछे का मकसद अभी स्पष्ट नहीं है, लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि संयुक्त मोर्चा के गठन पर चर्चा दोनों नेताओं के बीच बैठक के दौरान एक विषय हो सकती है।

बीजद विधायक परशुराम धड़ा ने कहा कि मुख्यमंत्री सही समय पर सही फैसला लेंगे। एक नेता को दूसरे नेता से मिलने में कोई समस्या नहीं है। यह एक शिष्टाचार भेंट है। बैठक से बाहर राजनीतिक परिणामों की अटकलें लगाने की जरूरत नहीं है। नवीन पटनायक देश के वरिष्ठ नेता होने के कारण कई राजनीतिक नेता उनसे मिलने आते हैं।

इस दौरे पर टिप्पणी करते हुए भाजपा विधायक बुधन मुर्मू ने कहा कि नीतीश मुख्यमंत्री नवीन से मिल सकते हैं, लेकिन मुझे इस बात की जानकारी नहीं है कि वे बंद दरवाजों में क्या चर्चा करेंगे। कई सर्वे रिपोर्ट्स बताती हैं कि भाजपा केंद्र में फिर से सरकार बनाएगी। उनकी मुलाकात हमारी जीत को सीमित करने की रणनीति के साथ हो सकती है।

उल्लेखनीय है कि नीतीश पिछले दिनों दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव से मिल चुके हैं।

इससे पहले नीतीश ने साल 2017 में नवीन से मुलाकात की थी।

Share this news

About desk

Check Also

स्थानीय युवाओं को शिक्षक की नियुक्ति देने की मांग को लेकर बंद

बंद से अविभाजित कोरापुट में जनजीवन ठप्प कोरापुट। संयुक्त कार्रवाई समिति और कोरापुट जिला युवा कांग्रेस …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *