Home / Odisha / रामनवमी के मद्देनजर पुलिस द्वारा निकाला गया फ्लैग मार्च

रामनवमी के मद्देनजर पुलिस द्वारा निकाला गया फ्लैग मार्च

  • सीआरपीएफ एवं रैपिड एक्शन फोर्स को किया नया शामिल

बालेश्वर : रामनवमी से पहले कानून व्यवस्था की स्थिति को ध्यान में रखते हुए पुलिस ने सोमवार को शहर में फ्लैग मार्च किया.

फ्लैग मार्च जिसमें केंद्रीय अर्धसैनिक बल एवं रैपिड एक्शन फोर्स ने भी भाग लिया था, का नेतृत्व बालेश्वर पुलिस‌ अधिक्षक सागरिका नाथ ने किया. इस दौरान बालेश्वर सदर एसडीपीओ शंशाक शेखर बैउरा, सीटी डीएसपी गायत्री प्रधान, डेपुटी कमांडेन्ट विवेक कुमार, टाउन थाना अधिकारी पर्शुराम साहु, सहदेवखुन्टा थाना अधिकारी सुभ्रांसु शेखर नायक, शिलपांचल थाना अधिकारी शेलखान मुर्मु प्रमुख सामिल थे.

फ्लैग मार्च के अलावा, जिला प्रशासन ने 22 मार्च को शांति कमेटी की बैठक भी बुलाई है, जिसमें रामनवमी समारोह के सभी हितधारकों और सभी समुदायों के प्रतिनिधियों को आमंत्रित किया गया है.

फ्लैग मार्च के बारे में बात करते हुए, एसपी सागरिका नाथ ने कहा,“जिला पुलिस के साथ एक आरएएफ टीम ने संयुक्त रूप से फ्लैग मार्च किया है. रामनवमी नजदीक है. इसलिए हमने शहर के उन सभी संवेदनशील इलाकों की पहचान कर ली है जहां से होकर जुलूस निकलेगा.

“आरएएफ टीम सप्ताह के लिए बालेश्वर में हमारे साथ रहेगी. वे अपने प्रवास के दौरान परिचित कराने का अभ्यास करेंगे. हम उम्मीद करते हैं कि यह उत्सव शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न होगा.’

प्रत्येक वर्ष की तरह इस साल भी बालेश्वर में श्री राम चेतना जागरण समिति द्वारा आयोजित रामनवमी उत्सव में 29 मार्च को शहर में बाइक रैली निकाली जाएगी तथा 30 मार्च को भव्य पदयात्रा का आयोजन किया जाएगा जिसमें हजारों की तादाद में लोग भाग लेंगे.

Share this news

About desk

Check Also

रिश्वत लेते हुए बलांगीर का अभियंता गिरफ्तार

भुवनेश्वर। ओडिशा सतर्कता अधिकारियों ने बलांगीर जिले के बेलपड़ा ब्लॉक में एक जूनियर इंजीनियर हरेकृष्ण साहू …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *