Home / Odisha / महिमा मिश्र लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड-2023 से सम्मानित

महिमा मिश्र लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड-2023 से सम्मानित

  •  मिश्र ने सम्मान ओएसएल परिवार के 10,000 से अधिक लोगों को समर्पित किया

भुवनेश्वर। ओडिशा स्टीवडोर्स लिमिटेड (ओएसएल) के संस्थापक महिमानंद मिश्र को लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड-2023 से सम्मानित किया गया है। उनके प्रदर्शित उद्यमशीलता की दृष्टि और ज्ञान, अदम्य दृढ़ संकल्प के साथ-साथ सामुदायिक विकास की पहल के लिए अनुकरणीय मानवतावादी को मान्यता प्रदान करते हुए उत्कल चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री लिमिटेड (यूसीसीआईएल) ने पारादीप स्थित बीजू कन्वेंशन हॉल में आज ओएसएल समूह के सम्मान में “लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड-2023” प्रदान किया। *यूसीसीआईएल द्वारा आयोजित शानदार ‘औद्योगिक सम्मेलन’ में मुख्य अतिथि सिद्धांत दास, आईएफएस, चेयरमैन, रेरा ने

ओएसएल समूह के प्रमुख महिमा नंद मिश्र को इस सम्मान से सम्मानित किया।* इस मौके पर मुकेश मोहन, ईडी एंड रिफाइनरी हेड, पारादीप रिफाइनरी, आईओसीएल, केजे पटेल, यूनिट हेड, इफको, सोमनाथ त्रिपाठी, ईडी (एमएम), राउरकेला स्टील प्लांट, पंकज सतीजा, एमडी, टाटा स्टील माइनिंग लिमिटेड, राजीव भटनागर, प्रोजेक्ट हेड, एएमएनएस, एसएस मोहंती, सीईओ, एस्सार मिनमेट लिमिटेड उपस्थित थे।

महिमा नंद मिश्र ने इस सम्मान के लिए कृतज्ञता ज्ञापित की है। उन्होंने कहा कि मैं इस पुरस्कार को हमारे ओएसएल परिवार के 10,000 से अधिक लोगों को समर्पित करता हूं। यह उनकी कड़ी मेहनत और समर्पण का प्रतीक है। कंपनी ने वर्षों से सफलता की कहानी और उपलब्धियों की पटकथा लिखी है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मैं ओडिशा के इस हिस्से में व्यापार और उद्योग को बढ़ावा देने के लिए किए जा रहे उत्कृष्ट कार्य के लिए यूसीसीआईएल को भी बधाई देना चाहता हूं। मैं इस महान प्रयास में उनकी गहन सफलता की कामना करता हूं।

उल्लेखनीय है कि महिमा नंद मिश्र को ओडिशा में औद्योगिक विकास के क्षेत्र में अग्रणी माना जाता है। ओएसएल ने 1978 में श्री महिमानंद मिश्र के दूरदर्शी नेतृत्व में स्टीवडोरिंग के साथ अपनी यात्रा शुरू की और अब 10,000 से अधिक श्रमिकों के साथ एक व्यापारिक समूह बन गया है। यह कंपनी अब व्यावसायिक गतिविधियों के कई कार्यक्षेत्रों का संचालन करती है, जो विभिन्न प्रकार के क्षेत्रीय और वैश्विक ग्राहकों को सेवा प्रदान करती हैं। ओडिशा में खनन कार्यों को सफलतापूर्वक संभालने के 4 दशकों से अधिक के अनुभव के साथ यह खानों के विकास और संचालन, ओवरबर्डन हटाने, ओपन-पिट सतह खनन और अयस्क के परिवहन में दक्षता से लैस है।

इस कंपनी को स्टीवडोरिंग के क्षेत्र में ट्रेलब्लेज़र के रूप में शुरू किया गया था और पारादीप बंदरगाह पर क्रोम अयस्क के पहले पोत को संभाला था। तब से यह भारत के पूर्वी तट के साथ सभी बंदरगाहों पर एक मजबूत उपस्थिति के साथ डेक-टू-डोर समाधान प्रदान करने वाली एक अग्रणी समुद्री प्रबंधन कंपनी के रूप में उभरी है। उत्कृष्टता और परिचालन क्षमता के जुनून ने इस कंपनी को वर्तमान में पसंदीदा स्टीवडोर बना दिया है।

Share this news

About desk

Check Also

राष्ट्रपति मुर्मू ने किया प्रकृति संरक्षण के लिए एकजुट प्रयासों का आह्वान

कहा-भगवान श्री जगन्नाथ के दर्शन से मिली आंतरिक शांति : राष्ट्रपति पुरी। चार दिवसीय दौरे …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *