Home / Odisha / होली समारोह के दौरान कानून व्यवस्था बनाए रखने को पुलिस तैयार

होली समारोह के दौरान कानून व्यवस्था बनाए रखने को पुलिस तैयार

  • राजधानी में निगरानी रखने के लिए विशेष दस्ते और टीम-60 का गठन

  •  अस्पताल को आपात स्थितियों से निपटने के लिए सतर्क रहने को कहा गया

भुवनेश्वर। कमिश्नरेट पुलिस ने बुधवार को होली समारोह के दौरान कानून व्यवस्था बनाए रखने और किसी भी अप्रिय घटना को रोकने के लिए सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए हैं।

भुवनेश्वर डीसीपी प्रतीक सिंह द्वारा जारी एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया है कि त्योहार के दौरान राज्य की राजधानी में निगरानी रखने के लिए विशेष दस्ते और टीम-60 का गठन किया गया है। प्रत्येक जोन में मोबाइल पेट्रोलिंग को मजबूत करने के लिए भुवनेश्वर पुलिस जिले को 17 जोन में विभाजित किया गया है।

इसके अलावा, पुलिस अपराधियों और उपद्रव करने वाले तत्वों पर नजर रखने के लिए राज्य की राजधानी में 31 स्थानों पर रात्रि नाकाबंदी और वाहन चेकिंग शुरू करेगी। एजी चौराहा, वाणी विहार चौराहा, दमणा चौराहा और खंडगिरि चौराहा सहित चार प्रमुख स्थानों पर सामरिक बलों को सेवा में लगाया जाएगा।

पुलिसकर्मी सुबह 7 बजे से शाम 4 बजे तक भीड़भाड़ वाले प्रमुख स्थानों, ट्रैफिक जंक्शनों और पार्किंग क्षेत्रों में पहरा देंगे।

पुरी कैना, कुआखाई नदी, दया नदी, केदारगौरी तालाब और बिंदुसागर के स्नान स्थलों और घाटों पर सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए गए हैं। किसी भी अप्रिय घटना को रोकने के लिए पुलिस कर्मी सुबह 10 बजे से शाम 6 बजे तक इन स्थानों पर नजर रखेंगे।

कैपिटल अस्पताल के अधिकारियों को कुछ चिकित्सीय आपात स्थितियों से निपटने के लिए सतर्क रहने को कहा गया है।

Share this news

About desk

Check Also

ग्रामीण विकास व पंचायतीराज मंत्री ने लोकसेवा भवन से कार्यभार संभाला

भुवनेश्वर। राज्य के ग्रामीण विकास, पंचायतीराज तथा पेयजल मंत्री रवि नारायण नायक ने आज लोकसेवा भवन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *