Home / Odisha / पुलिसिया कार्रवाई व साजिश के खिलाफ भाजपा का आंदोलन

पुलिसिया कार्रवाई व साजिश के खिलाफ भाजपा का आंदोलन

  •  राज्य के विभिन्न थानों में डीजीपी, सीपी और डीसीपी के खिलाफ लिखित में शिकायत की

भुवनेश्वर। भाजपा युवा मोर्चा द्वारा विधानसभा घेराव का कार्यक्रम के दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं के खिलाफ पुलिसिया कार्रवाई व साजिश के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी ने आज राज्य के विभिन्न थानों में लिखित में शिकायत दर्ज करायी। राजधानी भुवनेश्वर समेत राज्य के विभिन्न स्थानों पर प्रदेश पुलिस के महानिदेशक, कटक भुवनेश्वर पुलिस कमिश्नरेट के पुलिस कमिश्नर तथा भुवनेश्वर के डीसीपी के खिलाफ लिखित में शिकायत दी गई। भुवनेश्वर में तीन स्थानों पर शिकायत दी गई। पार्टी के कार्यकर्ता रैली में निकल कर भुवनेश्वर के खारबेलनगर, चंद्रशेखरपुर व एयर फिल्ड़ थाने में लिखित में शिकायत दी। इसके साथ-साथ राज्य के विभिन्न स्थानों पर स्थित थानों में भी इस तरह के लिखित में शिकायत किये जाने की सूचना है।

भाजपा नेताओं ने इस अवसर पर कहा कि मुख्यमंत्री के त्यागपत्र की मांग करने के कारण राज्य सरकार व पुलिस योजनावद्ध तरीके से युवा मोर्चा के आवाज को दबाने के लिए इस तरह की वर्वर कार्रवाई की है।

उन्होंने कहा कि राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति बदहाल हो चुकी है। राज्य सरकार के निकम्मेपन के कारण महिला उत्पीड़न के मामले में ओडिशा काफी आगे हैं। राज्य के एक कैबिनेट मंत्री की पुलिसकर्मी द्वारा दिनदहाड़े हत्या हो रही है, लेकिन राज्य सरकार इस मामले को दबाने में लगी है।

राज्य के बीजद सरकार का अहंकार चरम सीमा पर पहुंच चुकी है। अराजकता व कुशासन के खिलाफ आवाज उठाने वाले भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं पर बल प्रयोग कर जेल में डाल कर कुचलने का प्रयास किया जा रहा है। बीजद सरकार इसमें सफल नहीं होगी।

Share this news

About desk

Check Also

बलात्कार पीड़ितों की मेडिकल रिपोर्ट सात दिनों जारी करने के निर्देश

राज्य स्वास्थ्य विभाग ने सभी सरकारी और निजी डॉक्टरों तथा पंजीकृत चिकित्सकों को लिखा पत्र …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *