Home / Odisha / नव निर्माण युवा छात्र संगठनों के कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन

नव निर्माण युवा छात्र संगठनों के कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन

  •  गृह राज्य मंत्री के आवास का किया घेराव

भुवनेश्वर। नवनिर्माण युवा छात्र संगठन के कार्यकर्ताओं ने आज राज्य के गृह राज्य मंत्री तुषारकांति बेहरा के सरकारी आवास का घेराव किया। संगठन के कार्यकर्ताओं ने किसानों को बिना कारण गिरफ्तार किये जाने के खिलाफ प्रतिवाद कर रहे थे।

संगठन के कार्यकर्ताओं ने जब मंत्री श्री बेहेरा के सरकारी आवास का घेराव किया तब पुलिस ने उन्हें रोकने का प्रयास किया। इस दौरान संगठन के कार्यकर्ता व पुलिसकर्मियों के बीच धक्कामुक्की हुई।

नवनिर्माण युवा छात्र संगठन से जुड़े एक पदाधिकारी ने बताया कि किसानों के साथ अन्याय हो रहा है। उन्हें उनकी उपज का मूल्य नहीं मिल रहा है। उनके पैसे की चोरी हो रही है। जब किसान इस बात को सरकार को बताने के लिए आये थे, तब पुलिस चोरों को पकडने के बजाय को ही किसानों को गिरफ्तार कर लिया। जगतसिंहपुर जिले के अनेक किसानों को बिना कोई कारण पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इसके साथ ही किसानों को आंदोलन को कवर करने वाले पत्रकारों को भी खुलेआम पुलिस कर्मचारी धमकी दे रहे हैं। उन्हें जान से मारने की धमकिया दी जा रही है। इन सभी विषयों को लेकर प्रतिवाद करने के लिए हम आज विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। गिरफ्तार किये गये किसानों को रिहा किया जाए तथा पत्रकारों को धमकी देनेवाले थानाधिकारी के खिलाफ कार्रवाई की जाए।

Share this news

About desk

Check Also

तहसील का अनुभाग अधिकारी रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार

सतर्कता विभाग के अधिकारियों ने रिश्वत की पूरी रकम बरामद की भुवनेश्वर। ओडिशा सतर्कता विभाग …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *