Home / Odisha / बीजद से निलंबित चिलिका विधायक प्रशांत जगदेव ने खोला मुंह

बीजद से निलंबित चिलिका विधायक प्रशांत जगदेव ने खोला मुंह

  • कहा – साजिश का शिकार हुआ था मैं

  • अपनी ही पार्टी के नेता तथा पूर्व विधायक रघु साहू ने रची थी साजिश

भुवनेश्वर। खुर्दा जिले में प्रखंड कार्यालय के सामने खड़े लोगों को एसयूवी गाड़ी से कुचलने के मामले के काफी दिनों बाद बीजद से निलंबित किये गये चिलिका विधायक प्रशांत जगदेव ने अपना मुंह खोला है। उन्होंने कहा कि उनके खिलाफ साजिश रची गई थी। साजिश कोई बाहर के लोग नहीं, बल्कि उनकी पार्टी के नेता तथा पूर्व विधायक रघु साहू ने रची थी।

उन्होंने आज पत्रकारों से बातचीत में कहा कि उन्हें विश्वास है पार्टी से उनका निलंबन को वापस लिया जाएगा। पार्टी के मुखिया तथा मुख्यमंत्री नवीन पटनायक उन पर लगाये गये निलंबन को हटायेंगे। निलंबन हटने के बाद वह फिर से चुनाव लड़ेंगे व फिर से विधायक चुने जाएंगे।

उन्होंने कहा कि पूर्व विधायक रघु साहू द्वारा रची गयी साजिश को वह शिकार हो गये। उन्होंने कहा कि उनकी गाड़ी गलती से किसी पर चढ़ गयी थी, जिसे कुचलने का रुप दिया गया। बीजद नेता रघु साहू भाजपा के लोगों को पैसा बांट कर इस मुद्दे पर आंदोलन करवाया था। एक सामान्य दुर्घटना को एक अलग रुप देकर उनके खिलाफ साजिश रची गई। उन्होंने कहा कि वह फिर से चुनाव लड़ेंगे व जीतेंगे।

उल्लेखनीय है कि गत वर्ष 12 मार्च को चिलिका से बीजद विधायक प्रशांत जगदेव ने लोगों पर अपनी कार चढ़ा दी थी। पुलिस द्वारा रोके जाने के बाद भी उन्होंने अपनी कार लोगों पर चढ़ा दी। वहां काफी भीड़ होने के कारण 22 लोग घायल हो गये थे। इसके बाद गुस्साए लोगों ने भी उनकी पिटाई की तथा उनके कार को तोड़ दिया था। किसी तरह उन्हें वहां से निकाला गया था। पहले उन्हें स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराने के बाद उन्हें अधिक चिकित्सा के लिए भुवनेश्वर ले आया गया। खुर्दा जिले के बाणपुर में पंचाचत समिति के अध्यक्ष का चुनाव के दौरान काफी भीड़ वहां इकचट्ठा थी।

Share this news

About desk

Check Also

ओडिशा में फिर से शुरू हो सकता है छात्रसंघ का चुनाव

उच्च शिक्षा मंत्री ने बयान में दिये संकेत भुवनेश्वर। ओडिशा के विभिन्न विश्वविद्यालयों व महाविद्यालयों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *